लाइव टीवी

नरेंद्र तोमर ने कांग्रेस को बताया प्राइवेट कंपनी, कहा- 'कभी मां हटेगी तो बेटा अध्यक्ष बनेगा और बेटा हटेगा तो मां'

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: October 19, 2019, 11:29 AM IST
नरेंद्र तोमर ने कांग्रेस को बताया प्राइवेट कंपनी, कहा- 'कभी मां हटेगी तो बेटा अध्यक्ष बनेगा और बेटा हटेगा तो मां'
BJP का गुटबाजी से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं : नरेंद्र तोमर

नरेंद्र तोमर ने हुए कहा कि BJP में आंतरिक लोकतंत्र (Internal democracy) है. ये कांग्रेस पार्टी की तरह प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नहीं है कि मां हटेगी तो बेटा अध्यक्ष बनेगा और बेटा हटेगा तो मां अध्यक्ष बनेगी.

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा (Haryana) में फरीदाबाद (Faridabad) जिले के तिगांव विधानसभा क्षेत्र (Tigaon Constituency) में चल रही भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party, BJP) में गुटबाजी (Groupism) की खबरों को शांत करने के लिए हरियाणा बीजेपी प्रभारी नरेंद्र तोमर (Narendra Tomar) ने सेक्टर 30 में कार्यकर्ताओं की बैठक ली. बैठक में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर (Union Minister of State Krishanpal Gurjar) और बीजेपी प्रत्याशी (BJP Candidate) राजेश नागर (Rajesh Nagar) समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

BJP का गुटबाजी से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं : नरेंद्र तोमर

इस दौरान नरेंद्र तोमर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी और गुटबाजी का दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है. बीजेपी में आंतरिक लोकतंत्र (Internal democracy) है. ये कांग्रेस पार्टी की तरह प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नहीं है कि मां हटेगी तो बेटा अध्यक्ष बनेगा और बेटा हटेगा तो मां अध्यक्ष बनेगी.

BJP प्रत्याशी राजेश नागर को भारी मतों से जीत दिलवाएंगे : कृष्णपाल गुर्जर

हरियाणा बीजेपी प्रभारी ने कहा कि आज विपक्ष का हाल ऐसा है कि है कि इस दल के टुकड़े हजार हुए, कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा. बीजेपी पूरी तरह से एकजुट है. उन्होंने तिगांव विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी राजेश नागर (Rajesh Nagar) को लेकर लेकर कहा कि वे भारी मतों से जीतेंगे. इससे लोकसभा में तिगांव विधानसभा क्षेत्र से मिले वोटों का भी रिकॉर्ड टूटेगा. लगातार राजनीतिक चर्चा में बने हुए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने साफ कर दिया कि वे बीजेपी प्रत्याशी राजेश नागर के साथ हैं. उन्हें इस चुनाव में भारी मतों से जीत दिलवाएंगे.

ये भी पढ़ें:- BJP पर बरसे CM गहलोत, कहा- राष्ट्रभक्ति के लिए क्या उनसे सर्टिफिकेट लेना होगा

ये भी पढ़ें:- चार का आखिरी दिन आज, बादशाहपुर से कांग्रेस प्रत्याशी ने मांगे वोट...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 11:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...