Assembly Banner 2021

हरियाणा BJP अध्यक्ष बोले- अर्थव्यवस्था के लिए पेट्रोल-डीजल का दाम बढ़ना जरूरी

पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों पर धनखड़ ने कही ये बात

पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों पर धनखड़ ने कही ये बात

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ (Om Prakash Dhankhar) ने अजीबो-गरीब बयान दिया है. धनखड़ ने यह भी कहा कि पेट्रो पदार्थों की कीमतें अंतरराष्ट्रीय बाजार से जुड़ी हुई हैं.

  • Share this:
फरीदाबाद. बढ़ते तेल के दामों को लेकर हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ (Om Prakash Dhankhar) ने इसे अर्थव्यवस्था की लिए जरूरी बताया है. हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद ओम प्रकाश धनखड़ शनिवार को पहली बार फरीदाबाद (Faridabad) पहुंचे. ओपी धनखड़ ने यहां कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर व हरियाणा के कैबिनेट मंत्री  मूलचंद शर्मा , विधायक नरेंद्र गुप्ता विधायक राजेश नागर समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे.

बता दें कि जहां लगातार पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमत में उछाल मार रहे हैं, तो वहीं हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष इसे अर्थव्यवस्था के लिए जरूरी बता रहे हैं. हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनखड़ के मुताबिक कोरोना काल में सब कुछ ठहर गया था. लेकिन कुछ चीजें हैं जिनके ऊपर अर्थव्यवस्था का दायित्व होता है. अर्थव्यवस्था की मजबूती के लिए पेट्रोल, डीजल और गैस सिलेंडर के दाम बढ़े हैं. हालांकि प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि अब इनकी कीमतें अंतरराष्ट्रीय बाजार से जुड़ी हुई हैं.

कांग्रेस पर साधा निशानाा



फरीदाबाद पहुंचे हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में नकली किसान भक्त हैं और राहुल गांधी को फसलों की पहचान तक नहीं है. कांग्रेस पर तल्ख टिप्पणी करते हुए धनखड़ ने कहा कि यह लोग सिंघु बॉर्डर पर न्यू ईयर बनाने वालों में से हैं.
प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पहुंचे फरीदाबाद

प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद ओपी धनखड़ पहली बार फरीदाबाद पहुंचे. यहां पहुंच कर उन्होंने कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली साथ ही जिन राज्यों में चुनाव है वहां पर ड्यूटी निर्धारित करने से लेकर 6 मार्च को बीजेपी के स्थापना दिवस का गुरु मंत्र दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज