लाइव टीवी

शहीद संदीप के घर पहुंचे सीएम खट्टर, परिवार को 50 लाख और एक सदस्य को नौकरी देगी सरकार

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: February 21, 2019, 10:33 AM IST
शहीद संदीप के घर पहुंचे सीएम खट्टर, परिवार को 50 लाख और एक सदस्य को नौकरी देगी सरकार
शहीद के परिजनों से मिलते सीएम

सीएम ने शहीद के गांव के स्कूल और सड़क का नाम शहीद संदीप के नाम पर रखने की घोषणा की. वहीं प्रदेश सरकार शहीद परिवार को 50 लाख रुपए की राशि देगी.

  • Share this:
शहीद संदीप के परिवार को दुख बांटने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शहीद के घर पहुंचे. सीएम मनोहर लाल ने शहीद के परिजनों को सांत्वना दी. सीएम ने शहीद के गांव के स्कूल और सड़क का नाम शहीद संदीप के नाम पर रखने की घोषणा की. वहीं प्रदेश सरकार शहीद परिवार को 50 लाख रुपए की राशी देगी. इसके साथ ही शहीद के परिवार के एक सदस्य को नौकरी भी दी जाएगी. केंद्र सरकार की तरफ से अलग से सम्मान राशि दी जाएगी.

बता दें कि पुलवामा में जवानों पर हुए आतंकी हमले से पहले 11 फ़रवरी को आतंकी मुठभेड मे घायल फरीदाबाद के अटाली गांव के पैरा कमांडो नायक हवलदार संदीप जिंदगी की जंग हार गए थे. गौरतलब है की संदीप पुलवामा अटैक से तीन दिन पहले पुलवामा एरिया में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में घायल हो गये थे.

इस मुठभेड़ के दौरान उन्हें चार गोली लगी थी, तब से वो अस्पताल में वेंटीलेटर पर थे. मंगलवार को अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने आखिरी सांस ली. घायल होने के बाद से ही संदीप का जम्मू बेस अस्पताल मे इलाज चल रहा था. संदीप के शहीद होने की खबर जैसे ही उन्के पैतृक गांव फरीदाबाद के अटाली पहुंची खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई जिसके बाद पूरे गांव मे शोक की लहर है.

यह भी पढ़ें - पुलवामा आतंकी हमले पर कश्मीरी छात्रा का आपत्तिजनक पोस्ट, यूनिवर्सिटी ने किया निष्कासित

यह भी पढ़ें - इमरान खान को कैप्टन अमरिंदर का जवाब- मसूद अजहर को नहीं पकड़ पा रहे हो तो हमें बताओ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2019, 10:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...