Home /News /haryana /

शहीद संदीप के घर पहुंचे सीएम खट्टर, परिवार को 50 लाख और एक सदस्य को नौकरी देगी सरकार

शहीद संदीप के घर पहुंचे सीएम खट्टर, परिवार को 50 लाख और एक सदस्य को नौकरी देगी सरकार

शहीद के परिजनों से मिलते सीएम

शहीद के परिजनों से मिलते सीएम

सीएम ने शहीद के गांव के स्कूल और सड़क का नाम शहीद संदीप के नाम पर रखने की घोषणा की. वहीं प्रदेश सरकार शहीद परिवार को 50 लाख रुपए की राशि देगी.

शहीद संदीप के परिवार को दुख बांटने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शहीद के घर पहुंचे. सीएम मनोहर लाल ने शहीद के परिजनों को सांत्वना दी. सीएम ने शहीद के गांव के स्कूल और सड़क का नाम शहीद संदीप के नाम पर रखने की घोषणा की. वहीं प्रदेश सरकार शहीद परिवार को 50 लाख रुपए की राशी देगी. इसके साथ ही शहीद के परिवार के एक सदस्य को नौकरी भी दी जाएगी. केंद्र सरकार की तरफ से अलग से सम्मान राशि दी जाएगी.

बता दें कि पुलवामा में जवानों पर हुए आतंकी हमले से पहले 11 फ़रवरी को आतंकी मुठभेड मे घायल फरीदाबाद के अटाली गांव के पैरा कमांडो नायक हवलदार संदीप जिंदगी की जंग हार गए थे. गौरतलब है की संदीप पुलवामा अटैक से तीन दिन पहले पुलवामा एरिया में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में घायल हो गये थे.

इस मुठभेड़ के दौरान उन्हें चार गोली लगी थी, तब से वो अस्पताल में वेंटीलेटर पर थे. मंगलवार को अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने आखिरी सांस ली. घायल होने के बाद से ही संदीप का जम्मू बेस अस्पताल मे इलाज चल रहा था. संदीप के शहीद होने की खबर जैसे ही उन्के पैतृक गांव फरीदाबाद के अटाली पहुंची खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई जिसके बाद पूरे गांव मे शोक की लहर है.

यह भी पढ़ें - पुलवामा आतंकी हमले पर कश्मीरी छात्रा का आपत्तिजनक पोस्ट, यूनिवर्सिटी ने किया निष्कासित

यह भी पढ़ें - इमरान खान को कैप्टन अमरिंदर का जवाब- मसूद अजहर को नहीं पकड़ पा रहे हो तो हमें बताओ

Tags: Haryana news, Pulwama, Pulwama attack

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर