Home /News /haryana /

Gurugram Murder: 15 साल बाद पूर्व सरपंच के परिवार से लिया रिंकू ने भाई की हत्या का बदला, 6 लोगों को गोलियों से भूना

Gurugram Murder: 15 साल बाद पूर्व सरपंच के परिवार से लिया रिंकू ने भाई की हत्या का बदला, 6 लोगों को गोलियों से भूना

हरियाणा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या.

हरियाणा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या.

Murder in gurugram: गुरुग्राम के मानेसर इंड्रस्टीयल थाना क्षेत्र के कासन इलाके में यह गोलीकांड हुआ है. परिवार पर कातिलाना हमले में 3 की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि 21 वर्षीय विकास, 35 वर्षीय सोनू और 42 वर्षीय प्रवीण की इलाज के दौरान निजी अस्तपाल में मौत हो गई है. वहीं, बलराम, यश और राजेश को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया है. घायलों में एक आठ साल का बच्चा भी शामिल है.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. हरियाणा की गुरुग्राम (Gurugram) में कासन गांव में ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद हत्या का मामला सामने आया है. वारदात दिवाली की देर शाम की है, जब कासन गांव के पूर्व सरपंच गोपाल का परिवार दिवाली के पूजन की तैयारियों में जुटा था कि तभी आधा दर्जन हथियारों से लैस बदमाशों ने इस घर मे एंट्री करते ही ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing in Gurugram) शुरू कर दी.

अचानक हुए हमले में परिवार के 6 लोगो को गोलियां लगने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहांं इलाज के दौरान तीन की मौत हो गयी. पूरी वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी जिसमें बेख़ौफ बदमाश साइबर सिटी की कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते साफ तौर से देखे जा सकते हैं. 21 वर्षीय विकास, 35 वर्षीय सोनू और 42 वर्षीय प्रवीण की इलाज के दौरान निजी अस्तपाल में मौत हो गई है. वहीं, बलराम, यश और राजेश को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया है. घायलों में एक आठ साल का बच्चा भी शामिल है.

दरअसल, पूर्व सरपंच गोपाल के दोनों बेटों बलराम और सोनू ने 15 साल पहले गैंगस्टर वेद के साथ मिलकर कासन गांव के ही रहने वाले रिंकू के भाई मनोज की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. उस वक्‍त रिंकू की उम्र 14 साल की थी. बस इसी रंजिश के चलते रिंकू बदले की आग में जल रहा था.

मौका मिलते ही वारदात के मास्टरमाइंड और हत्यारोपी रिंकू ने अपने अन्य साथियों के साथ मिल पूर्व सरपंच के घर पर हमला बोल दिया, जिसमें बलराम, सोनू, हर्ष, विकास,परवीन और 8 वर्षीय मासूम यश पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दींं. यही नहीं, जो सामने आया उसे छलनी करते चले गए. कुल तीन लोगों की मौत हुई है. इस सनसनीखेज वारदात में परिवार के 6 लोगोंं को गोली लगी है. बहरहाल, गुरुग्राम पुलिस ने मौके से सुबूत और सीसीटीवी कब्ज़े में ले मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है.

Tags: Brutal Murder, Government of Haryana, Gurugram crime news, Gurugram murder case, Gurugram news, Gurugram Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर