लोकसभा चुनाव: ललित नागर का विरोध हुआ शुरू, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने चुनाव प्रचार से बनाई दूरी

महेंद्र प्रताप के पुत्र और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय प्रताप ने News 18 से खास बातचीत में पार्टी नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा की कांग्रेस ने ललित नागर को उम्मीदवार घोषित कर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को वाक ओवर दे दिया है.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: April 18, 2019, 2:03 PM IST
लोकसभा चुनाव: ललित नागर का विरोध हुआ शुरू, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने चुनाव प्रचार से बनाई दूरी
ललित नागर
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: April 18, 2019, 2:03 PM IST
बड़ी जद्दोजहद के बाद फरीदाबाद से कांग्रेसी उम्मीदवार बने विधायक ललित नागर की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं. दरअसल कांग्रेस के अंदर ही ललित  नागर की उम्मीदवारी को लेकर विरोध शुरू हो गया है और इसकी शुरुआत की है पूर्व कैबिनेट मंत्री महेंद्र प्रताप के परिवार ने.

महेंद्र प्रताप के पुत्र और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय प्रताप ने News 18 से खास बातचीत में पार्टी नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा की कांग्रेस ने ललित नागर को उम्मीदवार घोषित कर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को वाक ओवर दे दिया है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि शहर में चर्चा है की भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को जिताने के लिए उनसे एक डील के चलते  ललित नागर को मैदान में उतारा गया है.

विजय प्रताप के इस आरोप के बाद राजनीतिक गलियारों में हड़कंप का माहौल है. क्योंकि एक तरफ अवतार बढ़ाना कोप भवन में है, वहीं दूसरी ओर पलवल के विधायक करण दलाल भी ललित की उम्मीदवारी को लेकर पार्टी से नाराज बताए जा रहे हैं.

पूर्व कैबिनेट मंत्री महेंद्र प्रताप के पुत्र और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय प्रताप के मुताबिक समन्वय समिति के कुछ नेताओं ने निजी स्वार्थ के चलते की गड़बड़ की है. इसलिए आलाकमान को इस सीट पर एक बार फिर से पुनर्विचार करना चाहिए जिससे कांग्रेस मजबूत हो सके. उनके मुताबिक करण दलाल,  अवतार बढ़ाना और महेंद्र प्रताप समेत कई नेताओं को कुछ नेताओं ने अपमानित कर पार्टी को कमजोर करने का काम किया है.

ये भी पढ़ें-

JJP आज उम्मीदवारों की कर सकती है घोषणा, गीता फोगाट को सोनीपत से मिल सकता है टिकट

पीएम मोदी और अमित शाह ने दी बृजेंद्र को हिसार लोकसभा सीट से टिकट: चौ. बीरेंद्र सिंह
Loading...

लोकसभा चुनावः BJP प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के IPS पति के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत

हरियाणा के शिक्षा मंत्री का बयान- बिजली, पानी और रोज़गार से बड़ा मुद्दा है राष्ट्रवाद
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार