Home /News /haryana /

बड़ी खबर: हरिद्वार में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा पुलिस का जवान शहीद, उत्तराखंड DGP ने कही ये बात

बड़ी खबर: हरिद्वार में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा पुलिस का जवान शहीद, उत्तराखंड DGP ने कही ये बात

 उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने इसे हरियाणा पुलिस की लापरवाही करार दिया है.

उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने इसे हरियाणा पुलिस की लापरवाही करार दिया है.

Haryana Police: हरियाणा पुलिस का एक जवान उत्तराखंड के हरिद्वार में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हो गया है. कांस्टेबल का नाम संदीप सिंह है, जोकि क्राइम ब्रांच के साथ काम करता था.बदमाशों की गोली जवान के सिर में लगी थी.

    फरीदाबाद/हरिद्वार. हरियाणा पुलिस (Haryana Police) का एक जवान उत्तराखंड के हरिद्वार में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ (Encounter) में शहीद हो गया है. यह मुठभेड़ गुरुवार की रात उस वक्‍त हुई जब हरियाणा की फरीदाबाद पुलिस डकैती के एक मामले में 4 बदमाशों का पीछा करते हुए हरिद्वार पहुंची थी. इस दौरान एक बदमाश्‍ ने गोली चला दी जिसमें एक जवान शहीद हो गया. वहीं, जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच लिया है. जबकि एक फरार हो गया है.

    इस मामले को लेकर उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार (Uttarakhand DGP Ashok Kumar) ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा है कि हरियाणा पुलिस ने अपने आने की सूचना हरिद्वार पुलिस को नहीं दी. साथ ही कहा कि हरियाणा पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन लापरवाही के चलते एक बदमाश ने अचानक पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी, जिससे पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई. डीजीपी अशोक कुमार के मुताबिक, फरार बदमाश की तलाश की जा रही है.

    एक डकैती के मामले में हरियाणा पुलिस पहुंची थी हरिद्वार
    दरअसल हरियाणा पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम फरीदाबाद में हुई एक डकैती के मामले में फरार आरोपियों की लोकेशन हरिद्वार मिलने पर पहुंची थी. इस बीच क्राइम ब्रांच टीम हरिद्वार के पंतदीप पार्क के पास रात करीब साढ़े दस बजे बदमाशों को पकड़ने गई थी. इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें क्राइम ब्रांच के कांस्‍टेबल संदीप सिंह (38) को गोली लग गई. गोली लगने के बाद पुलिस टीम उनको आनन-फानन में अस्पताल लेकर गयी, लेकिन डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया.

    हरियाणा: बड़े नेताओं के पार्टी छोड़ने से भूपेंद्र सिंह हुड्डा परेशान, बोले- कांग्रेस करे मंथन, वरना…

    हरिद्वार पुलिस के मुताबिक, बदमाशों की गोली संदीप सिंह के सिर पर लगी थी. जबकि गिरफ्तार बदमाशों को हरिद्वार कोतवाली पुलिस की हिरासत में सौंप दिया गया है. वहीं, पुलिस की तरफ से इन बदमाशों से पूछताछ की जा रही है.

    Tags: Ashok kumar, Faridabad News, Haridwar Police, Haryana police, Police encounter, Uttarakhand Government

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर