लाइव टीवी

फरीदाबाद: हरियाणा रोडवेज की बस नहर में गिरी, सवारियों ने ऐसे बचाई जान

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: February 10, 2020, 10:31 AM IST
फरीदाबाद: हरियाणा रोडवेज की बस नहर में गिरी, सवारियों ने ऐसे बचाई जान
गुड़गांव कैनाल में गिरी हरियाणा रोडवेज की बस

चश्मदीद (Eye witness) के मुताबिक जब हादसा (Accident) हुआ उस समय बस में 3-4 सवारियां, ड्राइवर और कंडक्टर मौजूद थे. चश्मदीद के मुताबिक बस के कैनाल में गिरने के बाद बस का अगला हिस्सा डूब गया.

  • Share this:
फरीदाबाद. दिल्ली से पलवल की तरफ जा रही हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways) की बस बेकाबू होकर नेशनल हाईवे (National Highway) क्रॉस कर रही गुडगांव कैनाल में गिर गई. घटना के वक्त ड्राइवर कंडक्टर के अलावा तीन चार सवारियां मौजूद थी. इस हादसे में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

बता दें कि रात करीब 11:30 बजे हरियाणा रोडवेज की है बस बेकाबू होकर नहर के ऊपर ग्रिल को तोड़ते हुए उस में जा गिरी. फरीदाबाद में काम करने वाली एनजीओ रोड सेफ्टी ऑर्गेनाइजेशन के कार्यकर्ता, जो कि हादसे का चश्मदीद भी है उसने पुलिस को संपर्क किया. जिसके बाद क्रेन की मदद से बस को निकाला गया.

बस का अगला हिस्सा डूबा

चश्मदीद के मुताबिक जब हादसा हुआ उस समय बस में 3-4 सवारियां, ड्राइवर और कंडक्टर मौजूद थे. चश्मदीद के मुताबिक बस के कैनाल में गिरने के बाद बस का अगला हिस्सा डूब गया, जबकि पिछला हिस्सा चैनल पर बने पुल के नजदीक है जिससे लोगों ने अपनी जान बचाई.

बस को क्रेन की सहायता से निकाला बाहर


हादसे के कारणों का नहीं चल पाया पता

फिलहाल पुख्ता तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता कि हादसे की वजह क्या रही. हालांकि चश्मदीद के मुताबिक कुछ लोग इसे स्टेरिंग फेल होना जबकि कुछ लोग इसे ड्राइवर का नशे में होना बता रहे हैं. फिलहाल ड्राइवर कंडक्टर से पूछताछ नहीं हो सकी है.ये भी पढ़ें: टेंट दुकान में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, तीनों हमलावर बाइक से फरार

ये भी पढ़ें: दिव्यांग खिलाड़ी की सरकार से गुहार- तीरंदाजी कम्पाउंड दिला दो साहब, ओलंपिक में गोल्ड ला दूंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 10:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर