तिगांव की जनसभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल और वाड्रा पर साधा जमकर निशाना
Faridabad News in Hindi

तिगांव की जनसभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल और वाड्रा पर साधा जमकर निशाना
तिगांव की जनसभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

तिगांव विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर जमकर निशाना साथा. ईरानी ने कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर पर किसानों की जमीन लूटकर रॉबर्ट वाड्रा को देने को आरोप लगाया.

  • Share this:
फरीदाबाद.  जिले के तिगांव विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा. तिगांव में बीजेपी के उम्मीदवार राजेश नागर की चुनावी जनसभा में पहुंचीं स्मृति ईरानी ने कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर पर निशाना साधते हुए कहा कि ललित नागर ने किसानों की जमीन को लूटकर रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) को दिलवाई. ईरानी ने रॉबर्ट वाड्रा पर भी जमीन लूटने का आरोप लगाया. उन्होंने तिगांव की जनता से पूछा कि पिछली बार दामाद की मदद करने वाले को कैसे जिताया? उन्होंने कांग्रेसियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता गरीबों के पैसे को लूटकर जनता को लुटा रहे हैं. स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर भी निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचारियों से लड़ना आसान नही होता, मैंने अमेठी में देखा है.

पूछा- जो पार्टी नेतृत्वहीन हो, उसके नेता देश को क्या दिशा दे सकते हैं?

स्मृति ईरानी ने जनता से पूछा कि जो पार्टी नेतृत्वहीन हो, उसके नेता देश को क्या दिशा दे सकते हैं ? राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जिनके नेता देश में हैं या बैंकॉक में ये नहीं पता, ऐसे लोग क्या भला करेंगे ? कांग्रेस अपने ही देश के लोगों से लड़ रही है. हमारी सरकार ने फरीदाबाद में मेट्रो के लिए ढाई हजार करोड़ रुपए मंजूर किए. ललित नागर पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि जो दामाद के लिए किसान की जमीन लूट ले, ऐसे व्यक्ति को जनता क्यों वोट दे ?  बीजेपी सरकार में तिगांव प्रगति के पथ पर जाएगा. कांग्रेस को वोट देकर अपना मत व्यर्थ न करें, क्योंकि सरकार बीजेपी की आ रही है. दिवाली को लक्ष्मी से जोड़कर उन्होंने कहा, लक्ष्मी कांग्रेस का हाथ पकड़ कर नहीं कमल पर आती हैं.



बीजेपी के लिए काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है तिगांव की सीट
तिगांव में मंच पर नेताओं का अभिवादन स्वीकार करतीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी


तिगांव विधानसभा क्षेत्र को बीजेपी के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इस सीट से केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर अपने बेटे के लिए टिकट मांग रहे थे. बीजेपी के नेतृत्व ने उनकी बात नहीं मानी और राजेश नागर को टिकट दे दिया. इस वजह से मतदान के समय सत्तारूढ़ पार्टी में भितरघात की आशंका है. स्मृति ईरानी के यहां पहुंचने के पहले ही उद्योग मंत्री विपुल गोयल समेत पार्टी के कई बड़े नेता यहां पहुंच गए थे.

(रिपोर्ट- दीपक गौतम)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading