लाइव टीवी

फरीदाबाद में हेड कांस्टेबल को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत
Faridabad News in Hindi

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: January 24, 2020, 3:42 PM IST
फरीदाबाद में हेड कांस्टेबल को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत
फरीदाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा

टक्कर लगने के बाद ट्रक एसटीएफ (STF) के जवान को कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गया और एक के बाद एक ट्रक के सारे टायर (Tyre) उस पर से गुजरते हुए निकल गए.

  • Share this:
फरीदाबाद. जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Accident) में एसटीएफ के हेड कांस्टेबल (Head Constable) की मौत हो गई. हादसा शुक्रवार सुबह फरीदाबाद के दो नंबर इलाके में हुआ. जहां एसटीएफ के हेड कांस्टेबल को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही एसटीएफ का जवान सड़क पर गिर गया. जवान ट्रक के नीचे ही आ गया.

टक्कर लगने के बाद ट्रक एसटीएफ के जवान को कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गया और एक के बाद एक ट्रक के सारे टायर उस पर से गुजरते हुए निकल गए. ये सारा हादसा वां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक चालक सहित उसके दो अन्य साथियों को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया.

सरकारी काम से आ रहा था जवान

वहीं पुलिस के मुताबिक जब उन्हें इस घटना के बारे में सूचना मिली तो वह अपनी टीम के मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक नौजवान सड़क पर मृत पड़ा है. जब जांच की तो पता चला कि यह गुरुग्राम के भोंडसी में STF में तैनात था और बल्लभगढ़ में किसी सरकारी काम से आ रहा था. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया है. चालक और ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें - स्कूल के वॉशरूम में 9 साल की छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी स्वीपर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - जेल मंत्रालय के साथ बैठक में सुधार की बातों को CM के सामने रखेंगे : चौटाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 3:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर