लाइव टीवी

फरीदाबाद में HUDA ने लगाया 35वां पुष्प मेला, लोगों की उमड़ी भीड़

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: February 25, 2019, 8:34 AM IST
फरीदाबाद में HUDA ने लगाया 35वां पुष्प मेला, लोगों की उमड़ी भीड़
फरीदाबाद में हुडा विभाग ने लगाया 35वां पुष्प मेला, लोगों की उमड़ी भीड़

फरीदाबाद के सेक्टर-12 टाउन पार्क में हुडा विभाग द्वारा 35वां पुष्प मेला लगाया गया, जिसमें फरीदाबाद के सैंकडों प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया.

  • Share this:
हरियाणा के फरीदाबाद के सेक्टर-12 टाउन पार्क में हुडा विभाग द्वारा 35वां पुष्प मेला लगाया गया, जिसमें फरीदाबाद के सैंकडों प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. पुष्प मेले में दर्जनों प्रकार के फूलों का प्रदर्शन किया गया, जिसमें प्रतिभागियों ने अपने-अपने चुने गए फूलों और उनसे बनने वाले गुलदस्तों की प्रदर्शनी लगाई, जिसमें कृषि विभाग के अधिकारियों ने जज की भूमिका निभाते हुए फूलों और गुलदस्तों को प्रथम और द्वितीय स्थान दिया. पुष्प मेले में सैंकडों लोग दर्जनों प्रकार के फूलों की वैरायटी देख खुश हुए और हुडा विभाग के इस आयोजन की तारीफ की.

दरअसल हुड्डा विभाग प्रतिबर्ष टाउन पार्क में लोगों को फूलों की वैरायटी दिखाने के लिये पुष्प मेले का आयोजन करता है इस बार हुड्डा विभाग द्वारा 35वां पुष्प मेला आयोजित किया गया है, जिसमें शहर के सैंकडों प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है. पुष्प मेले के दौरान लोगों में फोटोग्राफी व सेल्फी का क्रेज देखने को मिला।. अधिकतर लोग परिवार के साथ मेले में पहुंच थे. फूलों के गमलों के साथ सेल्फी लेने के साथ ही टाउन पार्क में लगे सबसे ऊंचे तिरंगे झंडे के साथ भी लोग सेल्फी लेते दिखाई दिए.

इस पुष्प मेले में दर्जनों फूलों को देखने पहुंची पुष्प प्रेमी ने बताया कि उन्हें फूलों से बहुत प्यारे है और जब भी फूलों का मेला आयोजित किया जाता है, तो वो कहीं भी हों वो फरीदाबाद आ जाते हैं. साथ ही उन्होंने फकहा कि उन्हें टाउन पार्क में फूलों को देखकर बहुत खुशी मिलती है.

यह भी देखें-VIDEO: किर्गिस्‍तान की कलाकारों ने सूरजकुंड मेले में डांस से बांधा समां

यह भी देखें-VIDEO: सूरजकुंड क्राफ्ट मेले में बसंत पंचमी पर बरसा काव्‍य रस

यह भी देखें-VIDEO: सपना चौधरी ने फरीदाबाद में दी लाइव परफॉर्मेंस, उमड़ा जनसैलाब

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2019, 8:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...