हरियाणा: घर में घुसकर पति-पत्नी के पहले हाथ-पैर बांधे, फिर गोली मारकर हत्या की
Faridabad News in Hindi

हरियाणा: घर में घुसकर पति-पत्नी के पहले हाथ-पैर बांधे, फिर गोली मारकर हत्या की
फरीदाबाद में डबल मर्डर

सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में दो बाइक पर सवार होकर आए 4 लोगों को मृतक के घर में जाते हुए देखा गया है. डबल मर्डर के बाद हरकत में आई पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 12:54 PM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में एक घर में पति-पत्नी के हाथ पैर बांधकर उनकी हत्या (Murder) कर दी गई.  मामला फरीदाबाद के जसाना गांव का है, जहां हत्या की इस वारदात से हड़कंप मच गया. इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पड़ोसी के घर के बाहर लगे सीसीटीवी में बाइक पर सवार चार लोग पहले घर में घुसते हैं और बाद में हड़बड़ाहट में निकल कर भागते हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि दो बाइक पर सवार होकर 4 लोग पहले घर में घुसते हैं. उसके कुछ देर बाद ही हड़बड़ाते हुए घर से फरार हो जाते हैं. मृतका के भाई मनीष की मानें तो उनकी बहन मोनिका रोज शाम को उनकी डेयरी पर दूध लेने जाती थी. मंगलवार शाम को जब वह रात को 9:00 बजे तक नहीं पहुंची तो वह खुद दूध देने घर आया तो देखा कि घर की सभी लाइटें बंद थीं और अंदर दोनों की लाश पड़ी थी.

2013 में हुई थी दोनों की शादी
दरअसल, मोनिका और सुखबीर की 2013 में शादी हुई थी और कुछ समय से मोनिका अपने पति के साथ मायके के पास ही मकान लेकर रह रही थी. डबल मर्डर के बारे में पता चलते ही पुलिस डिपार्टमेंट में खलबली मच गई और अब पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. हालांकि, अभी पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने के लिए तैयार नहीं है.
आरोपियों की पहचान में जुटी पुलिस


सूचना पर डीसीपी, एसीपी (क्राइम ब्रांच) समेत अन्य पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे आरोपियों ने ही घटना को अंजाम दिया है. उनकी पहचान की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading