होम /न्यूज /हरियाणा /

फरीदाबाद में पत्नी से तंग आकर पति ने की आत्महत्या, सुसाइड से पहले बनाया वीडियो

फरीदाबाद में पत्नी से तंग आकर पति ने की आत्महत्या, सुसाइड से पहले बनाया वीडियो

पति से तंग आकर पति ने उठाया खौफनाक कदम. (फाइल फोटो)

पति से तंग आकर पति ने उठाया खौफनाक कदम. (फाइल फोटो)

Suicide News: आत्महत्या करने से पहले पति ने एक वीडियो बनाया जिसमें उसने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए है. वहीं मृतक के परिजन अग्रसेन चौकी पर पहुंचे और आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की.

रिपोर्ट- अनिल राठी

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां जिले के बल्लभगढ़ में एक पति ने पत्नी से तंग आकर आत्महत्या कर ली. मामला बल्लभगढ़ की बाल्मीकि बस्ती का है. आत्महत्या करने से पहले पति ने एक वीडियो बनाया जिसमें उसने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए है. वहीं मृतक के परिजन अग्रसेन चौकी पर पहुंचे और आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की.

परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे ने अपनी धर्मपत्नी, अपने साले और सास-ससुर से तंग होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बता दें कि मृतक संगीत की शादी 22 नवंबर 2021 को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हुई थी. लेकिन एक महीना बीत जाने के बाद संगीत की धर्मपत्नी ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. जिसके बाद शादी को अभी 1 साल भी पूरा नहीं हुआ था की संगीत को अपनी जीवन लीला समाप्त कर अपनी धर्मपत्नी से पीछा छुड़ाना पड़ा.

फिलहाल मृतक संगीत के सुसाइड  से पहले बनाए गए एक वीडियो के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत उसके घरवालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Tags: Haryana news, Suicide

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर