लाइव टीवी

पड़ोसी ने माता-पिता और बेटियों को पीटकर किया लहूलुहान, वीडियो हुआ वायरल

News18 Haryana
Updated: September 20, 2019, 1:34 PM IST
पड़ोसी ने माता-पिता और बेटियों को पीटकर किया लहूलुहान, वीडियो हुआ वायरल
युवकों की पिटाई से बचाने की अपने पिता से गुहार लगाती दहशतजदा लड़की

फरीदाबाद में दो पड़ोसियों में विवाद हो गया, जिसके बाद एक पक्ष में दूसरे पक्ष के माता-पिता और बेटियों को पीटकर लहूलुहान कर दिया. इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई है.

  • Share this:
फरीदाबाद. इन दिनों यहां माता-पिता और दो बेटियों को पीट-पीटकर लहूलुहान करने का एक वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है. वीडियो मंगलवार की रात गांधी कॉलोनी का है. वीडियो के बारे में जब पड़ताल करने पर पता चला कि दोनों पड़ोसियों में आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद दोनों पड़ोसी आपा खो बैठे. दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और ईंट- पत्थर चले. वीडियो में एक पक्ष की तरफ से माता-पिता 3 बेटियों सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल (Seriously injured) हो गए. घटना की सूचना पुलिस (Police )को भी दी गई. पुलिस मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. इसी बीच घटना का वीडियो बनाने वाले किसी शख्स ने यह वीडियो वायरल कर दिया. उसी के बाद पुलिस प्रशासन सक्रिय है.

वीडियो बनाते देख मौके से भाग निकले मारपीट करने वाले 

चश्मदीदों की मानें तो घायल परिवार को पड़ोस के ही कुछ युवक बुरी तरह पीट रहे थे, जब तक  उन्होंने बीच-बचाव किया तब तक वे लोग इन्हें बुरी तरह घायल कर चुके थे. जब दूसरे पक्ष ने देखा कि उनकी वीडियो बनाई जा रही है तो वे लोग मौके से भाग गए. घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई लेकिन पुलिस ने इस मामले में तत्परता नहीं दिखाई.

पिता का सिर फटने के बाद उन्हें बचाने में जुटीं बेटियां


बेटियों के कपड़े फाड़ दिए थे और पिटाई कर रहे थे लड़के 

इस घटना में घायल परिवार के मुखिया राजू की मानें तो वह घटना के समय घर पर नहीं थे . शोर सुनकर  घर की तरफ दौड़े तो देखा कि उनकी बेटियों को कुछ पड़ोसी लड़के मिलकर पीट रहे हैं. इतना ही नहीं उन लड़कों ने उनके कपड़े भी फाड़ दिए थे, जिसके बाद उन्होंने बीच-बचाव करना चाहा तो उन्होंने उनकी भी पिटाई कर दी. इस मामले में पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि दो पड़ोसियों का आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसमें एक पक्ष की तरफ से 4 महिलाओं और एक पुरुष को चोट आई है. फिलहाल पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.


Loading...

(रिपोर्ट- दीपक)

ये भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर महिला वकील से रेप, आरोपी फैक्ट्री मालिक पर FIR दर्ज

महिला ने बात करने से इनकार किया तो युवक कर दी उसके भाई की गोली मारकर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...