लाइव टीवी

फरीदाबाद में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राजस्व अधिकारियों से कहा- 'देश के निर्माण में देंअपना योगदान'

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: November 8, 2019, 2:55 PM IST
फरीदाबाद में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राजस्व अधिकारियों से कहा- 'देश के निर्माण में देंअपना योगदान'
आईआरएस के 69 वीं पासिंग आउट परेड में निर्मला सीतारमण ने राजस्व अधिकारियों को संबोधित किया

फरीदाबाद के नासिन प्रशिक्षण केंद्र में 2 साल का प्रशिक्षण लेने के बाद शुक्रवार को राजस्व अधिकारियों की 69वीं पासिंग आउट परेड हो रही है. इस मौके पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पासिंग आउट परेड की सलामी ली.

  • Share this:
फरीदाबाद. भारतीय राजस्व सेवा (Indian Revenue Service, IRS) के 69वीं पासिंग आउट परेड में फरीदाबाद पहुंची वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Finance Minister Nirmala Sitharaman) ने कहा कि सभी राजस्व अधिकारी ईमानदारी से काम करें. निर्मला सीतारमण ने सभी राजस्व अधिकारियों (Revenue Officials) को संबोधित करते हुए कहा कि "सभी अधिकारी कार्यक्षमता और कार्यकुशलता के साथ देश के निर्माण में अपना योगदान दें. अच्छे और बुरे की समीक्षा करके जो बेहतर फैसला लिया जा सकता है उस फैसले को राजस्व कलेक्ट करने में अधिकारियों को लेना चाहिए."

निर्मला सीतारमण ने पासिंग आउट परेड की ली सलामी

दरअसल, फरीदाबाद के सेक्टर 29 स्थित नासिन प्रशिक्षण केंद्र (Nacin Training Center) में 2 साल का प्रशिक्षण पूरी करने के बाद शुक्रवार को राजस्व अधिकारियों की 69वीं पासिंग आउट परेड हो रही है. इस मौके पर देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पासिंग आउट परेड की सलामी ली.

सभी पास आउट IRS शनिवार से शुरू कर देंगे काम

परेड-parade
सभी पास आउट IRS शनिवार से शुरू कर देंगे काम


बता दें कि सभी 104 IRS अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर आज के बाद काम करना शुरू कर देंगे. इस मौके पर सेंट्रल बोर्ड ऑफ इनडायरेक्ट टैक्स एंड कस्टम (Central Board of Indirect Taxes and Customs) के चेयरमैन पीके दास ने भी सभी अधिकारियों को बधाई दी.

ये भी पढ़ें:- करतारपुर कॉरिडोर: इस बार पासपोर्ट के जरिये पाकिस्तान जाएगा ‘तारा’
Loading...

ये भी पढ़ें:- राम रहीम की सबसे बड़ी 'राजदार' हनीप्रीत के हाथ चली जायेगी डेरे की कमान!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 2:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...