Home /News /haryana /

in gurugram bjp mla sanjay singh received threats from neeraj bawana gang demanded extortion of 5 lakhs nodbk

गुरुग्राम में BJP विधायक संजय सिंह को नीरज बवाना गिरोह से मिली धमकी, मांगी 5 लाख की रंगदारी

देश भेजने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह नीरज बवाना गिरोह का सदस्य है. (सांकेतिक फोटो)

देश भेजने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह नीरज बवाना गिरोह का सदस्य है. (सांकेतिक फोटो)

Haryana News: उनकी शिकायत के बाद, अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 387 (जबरन वसूली) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने नाम का खुलासा न करने की शर्त पर बताया कि भाजपा विधायक को धमकाने के आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस का एक दल छापेमारी कर रहा है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

संदेश भेजने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह नीरज बवाना गिरोह का सदस्य है.
विधायक ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

गुरुग्राम. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक संजय सिंह को कुख्यात नीरज बवाना गिरोह के एक सहयोगी ने कथित तौर पर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. विधायक ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. सिंह की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक उन्हें 25 जून को वाट्सएप पर रंगदारी का मैसेज आया था. सोहना सिटी थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक, संदेश भेजने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह नीरज बवाना गिरोह का सदस्य है और एक खाता संख्या साझा करते हुए पांच लाख रुपये की मांग की. पुलिस ने अभी इस मामले में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

सिंह की शिकायत के अनुसार, “शाम के लगभग साढ़े सात बज रहे थे जब मुझे अपने व्हाट्सएप पर एक संदेश मिला जिसमें संदेश भेजने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह कुख्यात आरोपी नीरज बवाना का सहयोगी है और उसने पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी. ” उन्होंने आगे कहा, “26 जून को अपराह्न 12 बजे उसने मुझे फिर से मैसेज किया और एक बैंक खाता नंबर साझा किया और मुझसे यह राशि इसमें जमा करने को कहा और ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद मैं पुलिस के पास गया.”

पुलिस का एक दल छापेमारी कर रहा है
उनकी शिकायत के बाद, अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 387 (जबरन वसूली) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने नाम का खुलासा न करने की शर्त पर बताया कि भाजपा विधायक को धमकाने के आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस का एक दल छापेमारी कर रहा है.

 त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है
बता दें कि बीते दिनों आम आदमी पार्टी के एक विधायक को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस बात की जानकारी खुद आप पार्टी ने दी थी. आप पार्टी ने शनिवार को कहा कि बुराड़ी से उसके विधायक संजीव झा को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. साथ ही इसके बाद एक अन्य विधायक अजय दत्त को भी इसी प्रकार की कॉल आई है. पार्टी ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस से त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है.

Tags: BJP MLA, Gurugram, Haryana news, Threatens

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर