• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • कांग्रेस MLA ललित नागर के करीबियों के घर पर INCOME TAX की रेड, बोले- BJP कर रही द्वेशपूर्ण राजनीति

कांग्रेस MLA ललित नागर के करीबियों के घर पर INCOME TAX की रेड, बोले- BJP कर रही द्वेशपूर्ण राजनीति

ललित नागर ने BJP पर लगाया साजिश के तहत बदनाम करने का आरोप

ललित नागर ने BJP पर लगाया साजिश के तहत बदनाम करने का आरोप

फरीदाबाद (Faridabad) जिले के तिगांव से कांग्रेस विधायक ललित नागर (Congress Mla Lalit Nagar) के दो समर्थकों के यहां इनकम टैक्स की रेड (Income Tax Raid) पड़ी है.

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा (Haryana) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की रैली के बाद ED (Enforcement Directorate) ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है. इसी क्रम में हरियाणा में फरीदाबाद (Faridabad) जिले में अमित शाह की रैली से पहले तिगांव से कांग्रेस विधायक ललित नागर (Congress Mla Lalit Nagar) के दो PA और एक पॉलिटिकल सेक्रेटरी के घर पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी.

गांव खेड़ी और बादशाहपुर में रहने वाले ललित नागर के इन दोनों समर्थकों के आवास पर Income Tax की रेड पड़ने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि ED भी पूछताछ के लिए ललित नागर और उनके भाई महेश आदि को कभी भी हिरासत में ले सकती है.

कुछ दिन पहले ललित नागर के निवास पर ED की पड़ी थी रेड

मालूम हो कि ललित नागर के निवास पर ED पहले रेड डालकर कई महत्वपूर्ण दस्तावेजों को कब्जे में ले चुकी है. बता दें कि जिन दोनों पीए के यहां इनकम टैक्स की रेड पड़ी है उन्हीं के गांव में चुनाव प्रचार के लिए कार्यक्रम होने थे.

BJP पर लगाया साजिश के तहत बदनाम करने का आरोप

ललित नागर ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ ही दिन में चुनाव होने हैं और बीजेपी के लोग और उनके उम्मीदवार सिर्फ द्वेशपूर्ण राजनीति करने में लगे हैं. उन्होंने कहा कि ये बीजेपी वालों की उन्हें बदनाम करने की साजिश है. इससे पहले उनके आवास पर भी इनकम टैक्स के छापे और ईडी की रेड पड़ी अब उनके दो पीए के घर पर भी छापा मारा गया.

फरीदाबाद में हार रही है BJP : ललित नागर

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद और हरियाणा में बीजेपी हार रही है, इसिलए बीजेपी के लोग ठीक चुनाव से पहले उन्हें और उनके समर्थकों को परेशान करने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- CM खट्टर बोले- EVM का मतलब Every Vote For Modi, Every Vote For Manohar

ये भी पढ़ें:- हरियाणा चुनाव 2019: अशोक तंवर ने दिया JJP को समर्थन, बोले- आज से सर्जिकल स्ट्राइक शुरू

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज