Home /News /haryana /

फरीदाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी की जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए हुआ अश्लील डांस

फरीदाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी की जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए हुआ अश्लील डांस

कांग्रेस प्रत्याशी की चुनावी सभा में भीड़ जुटाने के लिए लिया गया डांसर का सहारा

कांग्रेस प्रत्याशी की चुनावी सभा में भीड़ जुटाने के लिए लिया गया डांसर का सहारा

फरीदाबाद के एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा की जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए अश्लील डांस का आयोजन किया गया, लेकिन उन्होंने इसकी जानकारी होने से इनकार किया है.

    फरीदाबाद. हरियाणा विधानसभा चुनाव में फरीदाबाद में पूर्व मंत्री शिवचरण लाल शर्मा के बेटे नीरज शर्मा एनआईटी विधानसभा क्षेत्र ( NIT Assembly Constituency) से कांग्रेस के टिकट पर अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.  इस दौरान भीड़ जुटाने के लिए उन्होंने अपनी जनसभा में लड़कियों का अश्लील डांस कराया. इसे लेकर विरोधी उन पर निशाना साध रहे हैं . कांग्रेस प्रत्याशी ( congress candidate) नीरज शर्मा का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि किस कार्यकर्ता ने यह कार्यक्रम कराया था. तस्वीरों में स्टेज पर कमर मटका रही युवती के पीछे लगे चुनावी जनसभा के बोर्ड को देखने से साफ तौर पर पता चल रहा है कि यह डांसर युवती कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के समर्थन के लिए आयोजित जनसभा में लोगों को भीड़ इकट्ठी करने के लिए बुलाई गई है.

    दरअसल चुनाव का समय है. लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपने उम्मीदवार को सुनने के लिए पहुंचें,  इसके लिए  हर पार्टी लगातार कोशिश कर रही है.  इसी क्रम में एनआईटी विधानसभा इलाके से कांग्रेसी उम्मीदवार नीरज शर्मा की जनसभा में ये डांस हो रहा है.  नीरज शर्मा के भाई मुनेश के मुताबिक उन्हें नहीं पता कि लड़कियों का डांस किसने कराया.

    आईएनएलडी से अपना भाग्य आजमा रहीं जगजीत कौर ने नीरज शर्मा को भीड़ जुटाने में असमर्थ बताया


    उनके मुताबिक हो सकता है कि किसी समर्थक में अति उत्साह में इस तरह का कार्यक्रम कराया हो  लेकिन उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.  दूसरी ओर आईएनएलडी से अपना भाग्य आजमा रहीं जगजीत कौर इसको लेकर नीरज शर्मा पर हमलावर हैं. उनके मुताबिक स्टेज पर इस तरह का डांस कराकर नीरज शर्मा अपनी मानसिकता को साफ तौर पर लोगों को दिखा रहे हैं.

    (रिेपोर्ट- दीपक गौतम)

    ये भी पढ़ें- अंबाला कैंट विधानसभा क्षेत्र के बीएसपी प्रत्याशी पर हमला

    सातवीं कक्षा की छात्रा से सरकारी स्कूल में टीचर ने किया रेप, हुआ गिरफ्तार

     

    Tags: Congress, Haryana Assembly Election 2019

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर