खाने में नींद की गोली मिलाकर ₹10 लाख के जेवर और नगद चुरा ले गई नौकरानी, पति और बेटे ने दिया जुर्म में साथ
Faridabad News in Hindi

खाने में नींद की गोली मिलाकर ₹10 लाख के जेवर और नगद चुरा ले गई नौकरानी, पति और बेटे ने दिया जुर्म में साथ
पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

चोरी की घटना के बाद से ही नौकरानी गायब थी. ऐसे में पुलिस (Haryana Police) को उस पर शक हुआ. बाद में आरोपी नौकरानी, उसके पति और बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो हकीकत सामने आई. नगदी और जेवरात भी बरामद कर लिए गए हैं.

  • Share this:
फरीदाबाद. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से लगते हरियाणा (Hariyana) के फरीदाबाद में पुलिस ने चोरी व लूटपाट के एक मामले का खुलासा करने का दावा किया है. पुलिस ने सेक्टर-9 के व्यावसायी के घर से लाखों रुपयों के जेवरात और नगदी की चोरी के मामले को सुलझाने का दावा किया है. पुलिस का दावा है कि चोरी उसी घर की नौकरानी और उसके पति व बेटे ने मिलकर की थी. इस वारदात को अंजाम देने के लिए बकायदा साजिश रची गई थी. पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, 15 जुलाई को फरीदाबाद के सेक्टर-9 के रहने वाले एक व्यवसाई इंद्रजीत सिंह के घर में चोरी हुई थी. घर से करीब 10 लाख रुपयों के कीमती जेवरात और नगदी चोर उड़ा ले गए थे. मामले की शिकायत पुलिस से की गई थी. पुलिस को जांच में नौकरानी पर शक हुआ. इसके बाद पूछताछ में पता चला कि नौकरानी इंद्रजीत के परिवार वालों के खाने में नींद की गोलियां मिलाकर दे दी. इसके बाद जेवर व नगदी लेकर फरार हो गई थी. इस वारदात में नौकरानी के पति और बेटे भी शामिल थे.

ये भी पढ़ें: Covid-19: जयपुर-जोधपुर, कोटा के बाद अब उदयपुर में भी प्लाज्मा थेरेपी से कोरोना का इलाज शुरू



जेवरात और 5 हजार रुपये बरामद
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद से ही नौकरानी फरार थी. इसलिए पहला शक उसी पर था. पुलिस ने नौकरानी अंजली की तलाश शुरू की. इसके बाद उसे पति व बेटे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने तीनों से सभी जेवरात और ₹50000 नगद बरामद कर अदालत में पेश किया. जहां से अंजली को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. जबकि उसके पति और बेटे को पुलिस रिमांड पर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading