चुनाव से पहले JJP को लगा बड़ा झटका, पृथला से पार्टी प्रत्याशी शशि बाला ने वापस लिया नामांकन

जजपा को चुनाव से पहले ही लगा बड़ा झटका
जजपा को चुनाव से पहले ही लगा बड़ा झटका

Haryana Assembly Election 2019: पृथला विशुद्ध रूप से ग्रामीण मतदाताओं वाला क्षेत्र है. बता दें कि नामांकन वापस लेने की सोमवार को आखिरी तिथि थी.

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) से पहले जननायक जनता पार्टी (Jan Nayak Janta Party) को बड़ा झटका लगा है. जजपा की पृथला से प्रत्याशी शशि बाला (Shashi Bala) ने अपने नामांकन वापस ले लिया है. वहीं शशिबाला तेवतिया ने पार्टी से इस्तीफा भी दे दिया है. शशिबाल ने पंचायती उम्मीदवार और भारतीय जनता पार्टी के बागी नयनपाल रावत को समर्थन दे दिया है.

बता दें कि शशिबाला तेवतिया ने पृथला से 2009 का चुनाव इनेलो के टिकट पर लड़ा था और 19382 वोट लेकर तीसरा स्थान हासिल किया था. पृथला विशुद्ध रूप से ग्रामीण मतदाताओं वाला क्षेत्र है. बता दें कि नामांकन वापस लेने की सोमवार को आखिरी तिथि थी.

बल्लभगढ़ से जेजेपी प्रत्याशी ने भाजपा को दिया समर्थन



वहीं बल्लभगढ़ से जेजेपी के प्रत्याशी सुरेश वर्मा ने भाजपा को समर्थन दिया है. बीजेपी कार्यालय पर जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने उन्हें पार्टी में शामिल करवाया. इस मौके पर गोपाल शर्मा ने कहा कि भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं. जेजेपी के उम्मीदवार सुरेश वर्मा का पार्टी में शामिल होना पार्टी को मजबूत करेगा.
ये भी पढ़ें-

कुमारी शैलजा बोलीं, हरियाणा में सत्ता में आने पर माफ करेंगे किसानों का कर्ज

हम कहते हैं भारत माता की जय, कांग्रेस कहती है सोनिया माता की जय: खट्टर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज