• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • फरीदाबाद: 14 साल की मासूम से कराटे कोच 1 साल से कर रहा था रेप, बच्ची ने की आत्महत्या की कोशिश

फरीदाबाद: 14 साल की मासूम से कराटे कोच 1 साल से कर रहा था रेप, बच्ची ने की आत्महत्या की कोशिश

पुलिस ने आरोपी कराटे कोच को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

पुलिस ने आरोपी कराटे कोच को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

Rape in Faridabad: फरीदाबाद मे कराटे कोच ने 14 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार. पिछले 1 साल से लगातार किया रेप. मासूम ने डर कर आत्महत्या की की कोशिश.

  • Share this:
    फरीदबाद. दिल्ली से सटे फरीदाबाद मे गुरु और शिष्या की मर्यादा को तार-तार करने का मामला सामने आया है. जहां लगभग 60 साल के कराटे कोच ने उसके पास कराटे सीखने आ रही एक 14 साल की मासूम को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला. पीड़िता के आरोप हैं की कराटे कोच (Karate Coach) पिछले एक साल से उसके साथ जबरदस्ती बार-बार ये गलत काम कर रहा था और शादी करने का दबाव भी बना रहा था. अब जब वो इन हरकतों से तंग हो गई तो उसने आत्महत्या (Suicide) करने जैसा कदम उठाया. फिलहाल चाइल्ड वेलफेयर कमेटी यानी CWC की शिकायत पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई मे जुट गई है.

    मामला 23 जून की लगभग 3 बजे का है जब चाइल्ड वेलफेयर कमेटी यानी CWC को फ़ोन आया की एक मासूम एक गंदे गहरे नाले मे कूद गई है. उसको कूदते देख आस पास मौजूद लोगों ने नाले मे छलांग लगाकर मासूम को अवचेत अवस्था मे बाहर निकाला और CWC की टीम को सूचना दी. मौके पर पहुंची टीम ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और बच्ची को इलाज के लिए सिविल अस्पताल मे भर्ती कराया.

    आरोपी कोच गिरफ्तार

    इलाज के दौरान बच्ची ने बताया अपने साथ कोच द्वारा पिछले एक साल से किए जा रहे रेप और दबाव के बारे मे बताया. इसके बाद CWC की टीम ने बच्ची के दर्ज किये बयानों के आधार पर पुलिस को लिखित शिकायत दी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

    बच्ची ने जहरीला पदार्थ भी खाया

    वहीं पुलिस के मुताबिक CWC टीम को बच्ची से बात करने पर पता लगा की नाले मे कूदने से पहले बच्ची ने कोई जहरीला पदार्थ भी खाया था. जिसके चलते अब फरीदाबाद के सिविल अस्पताल से बच्ची को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफेर कर दिया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज