बरोदा की जनता अब अपने मन की बात बताएगी: कुमारी सैलजा

कुमारी सैलजा ने बरोदा सीट पर कांग्रेस की जीत का दावा किया. (फाइल फोटो)
कुमारी सैलजा ने बरोदा सीट पर कांग्रेस की जीत का दावा किया. (फाइल फोटो)

Baroda By Election: कुमारी सैलजा ने बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस की एकतरफा जीत का दावा किया.

  • Share this:
फरीदाबाद. बरोदा उपचुनाव (Baroda By-Election) में कांग्रेस एकतरफा जीत हासिल करेगी और इस चुनाव में लोग अपने मन की बात बताएंगे. यह कहना है कांग्रेस (Congress) की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा का. कुमारी सैलजा फरीदाबाद पहुंची थी जहां उन्होंने पहले विधायक नीरज शर्मा द्वारा आयोजित रामकथा में भाग लिया तो वहीं इसके बाद पूर्व विधायक ललित नागर के घर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया .

इस मौके पर कुमारी सैलजा ने बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस की एकतरफा जीत का दावा किया तो वहीं भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ कांग्रेस लगातार आवाज उठा रही है. इसीलिए प्रदेश की जनता भी समझ चुकी है कि उनका भला कांग्रेस के साथ ही है.

भारतीय जनता पार्टी पर साधा निशाना



ग्रेटर फरीदाबाद में डंपिंग यार्ड बनाने के फैसले को लेकर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि यह लोग सिर्फ अपने मन की करते हैं दूसरों से कोई विचार-विमर्श नहीं करते हैं कि आखिर इस इलाके में डंपिंग यार्ड कैसा बनाया जा सकता है. वहीं 26 गांव को नगर निगम में शामिल किए जाने के प्रस्ताव के बारे में कहा इसके लिए लोगों से पूछना चाहिए था लेकिन यहां भी लोगों से पूछा नहीं गया .
कृषि बिलों को लेकर कही ये बात

कुमारी सैलजा ने कहा कि कृषि बिलों के खिलाफ कांग्रेस लगातार लोगों के बीच में है और जल्द ही दो करोड़ लोगों के हस्ताक्षर लेकर राष्ट्रपति को सौंपेंगे. जिसमें हर विधानसभा से 10000 लोगों के साइन कराने का लक्ष्य रखा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज