लाइव टीवी

कुमारी शैलजा ने BJP के मेनिफेस्टो को बताया 'जुमला पत्र'

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: October 13, 2019, 2:12 PM IST
कुमारी शैलजा ने BJP के मेनिफेस्टो को बताया 'जुमला पत्र'
पिछले घोषणा पत्र में से BJP ने एक भी वादा पूरा नहीं किया : शैलजा

कांग्रेस (Congress) की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा (Kumari Selja) ने निशाना साधते हुए बीजेपी के संकल्प पत्र को झूठ, जुमला और धोखा पत्र करार दिया है.

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) के लिए भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party, BJP) के संकल्प पत्र (Manifesto) पर कांग्रेस (Congress) की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा (Kumari Selja) ने निशाना साधते हुए इसे झूठ, जुमला और धोखा पत्र करार दिया है.

पिछले घोषणा पत्र में से BJP ने एक भी वादा पूरा नहीं किया : शैलजा

बता दें कि रविवार को कुमारी शैलजा फरीदाबाद के तिगांव विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर (Congress Candidate Lalit Nagar) के समर्थन में प्रचार करने पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के संकल्प पत्र को लेकर जमकर निशाना साधा. शैलजा ने कहा कि बीजेपी ने आखिर मुंह से संकल्प पत्र जारी किया है जबकि पिछले घोषणा पत्र में उन्होंने जो 154 वादे किए थे उनमें से 1 भी वादा अब तक पूरा नहीं किया है.

BJP सिर्फ जुमलेबाजी और झूठ बोल सकती है : शैलजा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि अब इस जुमला पार्टी को जवाब देने का मौका आ गया है, क्योंकि ये पार्टी सिर्फ जुमला और धोखा देने के साथ झूठ बोल सकती है. वहीं कुमारी शैलजा ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो की मुख्य बातों में कहा कि किसानों और गरीबों के कर्जे माफ किए जाएंगे. इसके अलावा बिजली बिल आधा करने के साथ 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त में देने की बात कही है. शैलजा ने बीजेपी द्वारा लागू किए गए नए मोटर व्हीकल एक्ट पर भी जमकर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें:- BJP Manifesto: स्थानीय लोगों को नौकरी देने वाले उद्योगों को विशेष लाभ

ये भी पढ़ें:- हरियाणा: BJP ने जारी किया मेनिफेस्टो, संकल्प पत्र में 200 लोगों के सुझावों को किया शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 2:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...