लाइव टीवी

OMG: फरीदाबाद में फैक्ट्री के अंदर घुसा तेंदुआ, दहशत में लोग

News18 Haryana
Updated: November 15, 2019, 2:40 PM IST
OMG: फरीदाबाद में फैक्ट्री के अंदर घुसा तेंदुआ, दहशत में लोग
तेंदुए को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी (फाइल फोटो)

तेंदुए को देखकर महिला सहम गई और उसने शोर मचा दिया. जिसके बाद वहां लोग इकट्ठे हो गए पुलिस के मुताबिक महिला ने पहले लोगों को इसकी सूचना दी.

  • Share this:
फरीदाबाद. सरूरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में उस समय हड़कंप मच गया जब वहां एक तेंदुआ (Leopard) देखे जाने की खबर लोगों के बीच फैल गई. आनन-फानन में भीड़ वहां इकट्ठा हो गई जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस (Police) भी मौके पर पहुंच गई. फिलहाल तेंदुआ एक फैक्ट्री (Factory) में छिपा हुआ देखा गया है, जिसके बाद वन विभाग की टीम की मदद से उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

पुलिस के मुताबिक सुबह एक महिला उस जगह पहुंची थी, जहां यह तेंदुआ एक पेड़ पर छिपा हुआ था. महिला की आहट सुनकर तेंदुआ भाग खड़ा हुआ और प्लास्टिक की टंकियों के ऊपर से चढ़ता हुआ दीवार पर चढ़कर करीब 15 फुट ऊंचे दरवाजे से फैक्ट्री के अंदर कूद गया.



रेस्क्यू का काम जल्द होगा शुरू

तेंदुए को देखकर महिला सहम गई और उसने शोर मचा दिया. जिसके बाद वहां लोग इकट्ठे हो गए पुलिस के मुताबिक महिला ने पहले लोगों को इसकी सूचना दी. उसके बाद सूचना पुलिस तक पहुंची जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.  पुलिस के मुताबिक फॉरेस्ट विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है जबकि कुछ लोग गुरुग्राम से आने बाकी है जिसके बाद तेंदुए के रेस्क्यू का काम शुरू किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार: जानें खट्टर सरकार 2.0 के नए मंत्रियों के बारे मेंहरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार : मुख्यमंत्री ने कहा कि 18 तक अपना विभाग संभाल लेंग

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 2:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर