फरीदाबाद: बैंक के बाहर लुटेरों ने कैश वैन से उड़ाए 72 लाख, जांच में जुटी पुलिस
Faridabad News in Hindi

फरीदाबाद: बैंक के बाहर लुटेरों ने कैश वैन से उड़ाए 72 लाख, जांच में जुटी पुलिस
फरीदाबाद में 72 लाख रुपये की लूट

फरीदाबाद (Faridabad) में बदमाशों ने चालक के सामने 10-10 के नोट बिखेरकर 72 लाख रुपये उड़ाने की इस वारदात को अंजाम दिया. इस लूट में तीन बदमाशों (Criminals) के शामिल होने का अंदेशा है.

  • Share this:
फरीदाबाद. बैंक ऑफ इंडिया (Bank Of India) के बाहर बदमाशों द्वारा कैश वैन से 72 लाख रुपये की भारी भरकम रकम उड़ा लेने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एनआइटी फरीदाबाद (Faridabad) में दौलतराम खान धर्मशाला के सामने बैंक ऑफ इंडिया के बाहर बदमाशों वैन के चालकों को चकमा देकर 72 लाख रुपये की भारी भरकम रकम उड़ा ली. लूट की इस वारदात की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल के साथ एसीपी क्राइम मौके पर पहुंचे, लेकिन अब तक बदमाशों का कुछ पता नहीं चल पाया है.

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने चालक के सामने 10-10 के नोट बिखेरकर 72 लाख रुपये उड़ाने की इस वारदात को अंजाम दिया. इस लूट में तीन बदमाशों के शामिल होने का अंदेशा है. यह भी पता चला है कि इस वारदात को अंजाम देने के दौरान वहां पर मौजूद अन्य सुरक्षाकर्मी को भी बातों में उलझाया, जिससे वारदात को अंजाम देना बेहद आसान हो गया.

पुलिस ने बनाई टीमें



पुलिस सूत्रों की मानें तो बैंक के रुपये बरामद करने और बदमाशों को धर दबोचने के लिए कई जांच टीमें बनाई गई हैं. यह पहला मौका है, जब बैंक के सुरक्षा कर्मियों को बेवकूफ बनाकर बदमाशों ने 72 लाख रुपये उड़ा लिए।. इस तरह की वारदात के बाद बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारी और अधिकारी भी हैरान हैं.
सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

वहीं पुलिस बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस की मानें तो आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं पुलिस बैंक कर्मियों से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस ने इस बात से हैरान है कि लुटेरे इतनी बड़ी राशि आसानी से कैसे ले गए.

ये भी पढ़ें- Corona Virus का डर दिखाकर किसानों की रैली को रद्द करने का हो रहा प्रयास- कुंडू

पानीपत: क्रिकेट खेलते समय पेड़ पर फंसी गेंद उतार रहे युवक को लगी करंट, मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज