अपना शहर चुनें

States

दिल्ली के व्यापारी से फरीदाबाद में रिवाल्वर की नोक पर लाखों की लूट

प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर

दिल्ली का एक अदरक व्यापारी दिल्ली से यहां की सबसे बड़ी डबुआ मंडी में अपनी उधारी वसूलने के लिए आया था, जिसके बाद उसने यहां से 2 लाख 78 हजार रूपये नगद और लाखो के चैक लेकर वापस लौट रहा था.

  • Share this:
फरीदाबाद में बदमाशों के हौंसले थमने का नाम नहीं ले रहे है. बुधवार को दिल्ली के एक व्यापारी को दिनदहाड़े नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने अपना शिकार बनाकर लाखो रुपए लूट लिया और फरार हो गए. पूरा मामला कुछ यूं है, कि  दिल्ली का एक अदरक व्यापारी  दिल्ली से यहां की सबसे बड़ी डबुआ मंडी में अपनी उधारी वसूलने के लिए आया था, जिसके बाद उसने यहां से 2 लाख 78 हजार रूपये नगद और लाखो के चैक लेकर वापस लौट रहा था.

पीड़ित की मानें तो जब वह अपनी कलेक्शन कर चलने लगा तो डबुआ मंडी के ही एक आढ़ती ने उसे ऑटो में बैठा दिया. आरोप है की ऑटो में पहले से ही दो लड़के अपना चेहरा ढक कर बैठे हुए थे और ऑटो चालक ऑटो चला रहा था.

पीड़ित के मुताबिक़ कुछ दूर चलने के बाद नकाबपोश बदमाशो ने उसकी कनपटी पर रिवाल्वर लगाकर उससे रुपयों से भरा बैग छीन कर उसे ऑटो से नीचे धक्का दे दिया और ऑटो लेकर फरार हो गए. मामले की सुचना पाते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और अब पीड़ित व्यापारी के बयान पर जांच की बात कह रहे है.



ये भी पढ़ें:-
PHOTOS: राम रहीम की सुनवाई से पहले डेरा समर्थक दंपति से मिले 3 करोड़ रुपये

गुरुग्राम के सहारा मॉल में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, 5 लड़कियां गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज