लाइव टीवी

हरियाणा के दंगल में मनोज तिवारी का अंदाज, गाने गाकर मांगे वोट

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: October 18, 2019, 11:17 AM IST
हरियाणा के दंगल में मनोज तिवारी का अंदाज, गाने गाकर मांगे वोट
फरीदाबाद में भाजपा प्रत्याशी के लिए मनोज तिवारी ने इस अंदाज में मांगे वोट

मनोज तिवारी गुरुवार को तिगांव में भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में शिव एंक्लेव, बंसतपुर रोड पर प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान उनका फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया.

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के चुनाव दंगल में भाजपा प्रत्याशी (BJP Candidate) के लिए वोट मांगने पहुंचे भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा कि सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattra) के नेतृत्व में हरियाणा (Haryana) का पिछले 5 सालों में समुचित विकास हुआ है. इस मौके पर उन्होंने केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार की उपलब्धियों का जमकर बखान किया.

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि देश और देशवासियों का भला सिर्फ भारतीय जनता पार्टी कर सकती है।. बाकी किसी पार्टी की नियत लोगों का भला करने की नहीं है. इस दौरान उन्होंने फिल्मी स्टाइल में राजेश नागर के लिए वोट मांगे. उन्होंने लोगों को फिल्मी गाने सुनाए और फिर लोगों से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

भाजपा प्रत्याशियों को वोट देने की अपील

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों द्वारा दिया गया एक-एक वोट मोदी-मनोहर को मजबूत करेगा. मनोज तिवारी गुरुवार को तिगांव में भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में शिव एंक्लेव, बंसतपुर रोड पर प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान उनका फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया.

लोगों सुनाया छठ मैया का गीत

मनोज तिवारी ने पूर्वांचल समाज के लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि 21 अक्टूबर को कमल का निशान वाला बटन दबाकर प्रदेश में फिर से खुशहाली का दौर शुरु करने में अपना योगदान दें. इस दौरान उन्होंने यहां पर भोजपुरी भाषा में भी लोगों से वोट की अपील की और छठ मैया का गीत भी सुनाया.

ये भी पढ़ें- नौक्षम चौधरी के लिए जनता के बीच पहुंच मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने मांगे वोट
Loading...

जत्थेदार संत बलजीत सिंह दादूवाल ने साधा शिरोमणि अकाली दल पर निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 11:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...