शादी के लिए देखने गया था लड़की, ATM कार्ड और 20 हजार चुराकर भाग निकला

घटना फरीदाबाद के डबुआ थाना क्षेत्र की है. पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की. साइबर सेल ने आरोपी को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया.

News18 Haryana
Updated: June 20, 2019, 3:42 AM IST
शादी के लिए देखने गया था लड़की, ATM कार्ड और 20 हजार चुराकर भाग निकला
लड़की देखने के बहाने चोरी करके भागा युवक (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Haryana
Updated: June 20, 2019, 3:42 AM IST
दिल्ली से सटे फरीदाबाद से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने मैट्रिमोनियल साइट पर अपनी बेटी के लिए लड़का देखा था. बातचीत हुई तो लड़की देखने लड़का घर आ गया. खुद को गुरुग्राम की एक बड़ी कंपनी में मैनेजर बताया और होटल के रूम में अच्छी व्यवस्था नहीं होने का बहाना करके कुछ दिन के लिए परिवार के साथ घर में रहने लगा.

पुलिस के मुताबिक, 15-20 दिन तक लड़का वहीं से नौकरी पर गया और खूब खातिरदारी करवाई. इसी बीच एक दिन अचानक घर से आईफोन और घर के सदस्यों का एटीएम कार्ड लेकर फरार हो गया. घर में रहते समय वह कुछ डेबिट कार्ड का पिन नंबर जान गया था, जिनसे उसने 20 हजार रुपये दूसरे अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए.

घटना फरीदाबाद के डबुआ थाना क्षेत्र की है. पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की. इसके बाद साइबर सेल ने आरोपी को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया. जांच अधिकारी एसआई विष्णुमित्र ने बताया कि पीड़ित परिवार ने आरोपी के बारे में जानकारी सार्वजनिक नहीं करने की अपील की है. फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से वह न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-

स्पर्म डोनर ही होगा बच्चे का असली पिता, उसे ही भविष्य तय करने का अधिकार

बांग्लादेश में पावर प्लांट साइट पर विवाद, एक चीनी नागरिक की मौत, कई घायल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...