नाबालिग लड़की का अपहरण कर की हत्या, 3 फुट गहरा गड्ढा खोद दफनाया शव

परिजनों द्वारा एक आरोपी को खुद पकड़ कर पुलिस के हवाले करने के बाद हत्या का खुलासा हुआ. लड़की के अपहरण के वक्त ही उसकी हत्या कर दी गई थी.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 3:57 PM IST
नाबालिग लड़की का अपहरण कर की हत्या, 3 फुट गहरा गड्ढा खोद दफनाया शव
नाबिलग लड़की के शव को निकालती पुलिस
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 3:57 PM IST
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग लड़की का अपहरण (Kidnap) कर उसकी गला घोंट कर हत्या (Murder) कर दी गई. आऱोपियों ने 30 अगस्त को भारत कॉलोनी से नाबालिग लड़की का अपहरण किया था. परिजनों का आरोप है की शिकायत के बावजूद भी पुलिस ने सक्रियता नहीं दिखाई. खेड़ी पुलिस थाने पर परिजनों ने ये आरोप लगाए हैं.

परिजनों द्वारा एक आरोपी को खुद पकड़ कर पुलिस के हवाले करने के बाद हत्या का खुलासा हुआ. लड़की के अपहरण के वक्त ही उसकी हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर यमुना क्षेत्र के गांव कबूलपुर के जंगलों से शव को बरामद कर लिया है.

जंगल में ले जाकर दफनाया शव

आरोपियों ने नाबालिग लड़की की हत्या करने बाद शव को जंगल मे ले जाकर 3 फुट गहर गड्ढा खोदकर उसे दफना दिया. वहीं तिगांव से विधायक ललित नागर ने भी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि कई बार फोन करने के बावजूद भी पुलिस ने वक्त रहते कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं फिलहाल पुलिस ने नाबालिग लड़की के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज देगी.

यह भी पढ़ें: हुड्डा ने बसपा से गठबंधन की बात को नकारा, बोले- नहीं की मायावती से मुलाकात

इमाम और उसकी पत्नी पर था जादू टोना करने का शक, सोते समय कर डाली दोनों की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 3:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...