गांव के ही युवक ने किया नाबालिग मासूम के साथ Rape, बयान देने के हाल में भी नहीं पीड़िता
Faridabad News in Hindi

गांव के ही युवक ने किया नाबालिग मासूम के साथ Rape, बयान देने के हाल में भी नहीं पीड़िता
नाबालिग लड़की घटना के बाद सदमे में हैं.

गोहाना (Gohana) के सदर थाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ रेप (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जबकि पुलिस ने पोस्को एक्ट व 376 आईपीसी धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
गोहाना. हरियाणा के गोहाना (Gohana) के सदर थाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. जबकि दुष्कर्म का आरोप गांव के ही रहने वाले युवक पर लगा है. वहीं, पुलिस (Police) ने लड़की के पिता ने बयान पर आरोपी युवक के खिलाफ पोस्को एक्ट व 376 आईपीसी धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसके अलावा पुलिस ने लड़की का मेडिकल भी करवाया है.

सदमे में है नाबालिग लड़की
पुलिस की मानें तो इस घटना के बाद नाबालिग लकड़ी सदमे में है और वह फिलहाल बयान देने की हालत में नहीं है. जबकि दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस इस मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने कही ये बात
नाबालिग लड़की के साथ हुए दुष्कर्म की जांच कर रहे गोहाना के एएसपी उदय सिंह मीणा ने बताया,'सदर थाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव के रहने वाले एक लड़की के पिता ने शिकायत दी है कि उनकी 17 साल की बेटी घर के पास कुछ सामान लेने के लिए गई थी, लेकिन शाम तक वापस नहीं लौटी. इसके बाद उनकी बेटी गांव के ही पास बेसुध हालत में मिली. साथ ही बाद में पता चला गांव के ही एक युवक ने उनकी बेटी को बहला फुसलाकर गांव के पास सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. इसके बाद युवक लड़की को वहीं बेसुध हालात में छोड़कर मोके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ पोस्को एक्ट व 376 आईपीसी धारा के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.



पुलिस के मुताबिक, लड़की का मेडिकल करवाया गया है, लेकिन वह इस घटना के बाद सदमे में है. इसी वजह से नाबालिग लड़की अभी बयान देने की हालत में नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज