Home /News /haryana /

हरियाणा: फरीदाबाद में बदमाशों ने दिनदहाड़े 2 युवकों को गोलियों से भूना, एक की मौत

हरियाणा: फरीदाबाद में बदमाशों ने दिनदहाड़े 2 युवकों को गोलियों से भूना, एक की मौत

पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है.  (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है. (सांकेतिक फोटो)

Faridabad News: उन्होंने बताया कि गोलीबारी में घायल दोनों युवकों को प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां मुश्ताक की मौत हो गयी और दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस बीच प्रदेश के सोनीपत जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के भावड़ गांव के रहने वाले बिजेंद्र (20) की कथित प्रेम प्रसंग के मामले में पीट-पीट कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

    फरीदाबाद. हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद (Faridabad) में बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने दो युवकों को गोलियों से भून दिया, जिसमें एक की मौत (Murder) हो गयी जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुयी है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि मरने वाले युवक की पहचान मुश्ताक के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश घटनास्थल से फरार हो गए.

    उन्होंने बताया कि गोलीबारी में घायल दोनों युवकों को प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां मुश्ताक की मौत हो गयी और दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस बीच प्रदेश के सोनीपत जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के भावड़ गांव के रहने वाले बिजेंद्र (20) की कथित प्रेम प्रसंग के मामले में पीट-पीट कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है.

    मृतक महिला की पहचान नीतू के रूप में हुई थी
    बता दें कि हरियाणा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए है. बीते हफ्ते सोनीपत जिले के गोहाना में गांव मदीना में एक विवाहिता की चाकू और पत्थर मार कर हत्या का मामला सामने आया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था. पति पर हत्या का आरोप था. गोहाना उपमंडल के बरोदा थाना के अंतर्गत गांव मदीना की घटना थी. शुक्रवार शाम को एक महिला का शव गांव मदीना से गांव भंडेरी रास्ते के खेत मे बने एक मकान में पड़ा था. महिला की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. मृतक महिला की पहचान नीतू के रूप में हुई है.

    हत्या के बाद आरोपी पति फरार हो गया
    मृतका नीतू ने दो साल पहले पहले पति की मौत के बाद गांव मदीना के दिनेश से दूसरी बार लव मैरिज की थी. नीतू ने पहले पति सुंदर दिल्ली निवासी की मौत के बाद दिनेश से संपर्क में आई थी. दिनेश के साथ नीतू के पहले पति के तीन बच्चे थे, बच्चों को साथ रखने को लेकर विवाद हुआ. इसी के चलते दिनेश ने अपनी पत्नी की चाकू व पत्थर मार कर हत्या दी. हत्या के बाद आरोपी पति फरार हो गया.

    Tags: Faridabad News, Faridabad Police, Haryana news, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर