पिता ने मोबाइल चोरी करने पर की पिटाई तो बच्चे ने छोड़ दिया घर, 3 दिन बाद मिला

सोशल मीडिया के माध्यम से एक एनजीओ को उसके बारे में पता चला तो एनजीओ ने मिसिंग सेल को इसकी सूचना दी. इसके बाद मिसिंग सेल ने बच्चे को बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया है.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: August 8, 2019, 4:06 PM IST
पिता ने मोबाइल चोरी करने पर की पिटाई तो बच्चे ने छोड़ दिया घर, 3 दिन बाद मिला
लापता बच्चे को मां-बाप से मिलाया
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: August 8, 2019, 4:06 PM IST
फरीदाबाद में मिसिंग सेल ने बिछड़े बच्चे उसके माता-पिता से मिलाया है. बच्चा 3 दिन तक ट्रेन में इधर-उधर भटकता रहा. बता दें कि बच्चे ने पिता का मोबाइल चुरा लिया था जिसके चलते उसके पिता और भाई ने उसकी पिटाई कर दी थी. इसी से नाराज होकर बच्चे ने घर छोड़ दिया और 3 दिन तक ट्रेन में इधर-उधर भटकता रहा.

सोशल मीडिया के माध्यम से एक एनजीओ को उसके बारे में पता चला तो एनजीओ ने मिसिंग सेल को इसकी सूचना दी. इसके बाद मिसिंग सेल ने बच्चे को बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया है. गौरतलब है कि फरीदाबाद मिसिंग सेल अब तक 1 साल में लगभग 100 बिछड़े बच्चों को उनके परिजनों से मिला चुकी है.

मिसिंग सेल के इंचार्ज अमर सिंह की मानें तो उनके पास एक एनजीओ से फोन आया था की एक बच्चा हिंडौन सिटी के सरोत थाने में पुलिस के पास है. जिसके बाद उन्होंने सरोत थाने के एसएचओ से बात कर इस बच्चे के बारे में पूछा और उससे बात की तो उसने अपने आप को बल्लभगढ़ की अज्जि कॉलोनी का बताया.

उसने बताया कि उसका नाम सुल्तान है और  उसके पिता का नाम नसरुद्दीन है. जिसके बाद अमर सिंह ने अजी कॉलोनी में पहुंचकर उसके परिवार का पता लगाया और परिजनों को लेकर सरोत थाने पहुंचे. जहां से बच्चे को सकुशल बरामद कर वह फरीदाबाद  ले आए और उसके परिजनों को सौंप दिया. अमर सिंह के मुताबिक वह लगभग 1 साल में 100 बच्चों को उनके परिजनों से मिला चुके हैं.

वहीं बच्चे के पिता अब अपने बच्चे को पाने के बाद मिसिंग सेल के इंचार्ज और उनकी टीम का धन्यवाद करते नहीं थक रहे हैं. उनका कहना है कि मिसिंग सेल ने उनके बच्चे को मिलाने के लिए पूरी कोशिश की और उनके साथ अच्छा व्यवहार किया. उनके मुताबिक उनके बच्चे ने मोबाइल चुरा लिया था जिसके चलते उन्होंने उसकी पिटाई की थी और उसके लिए उसके भाई ने भी डांटा था. इससे नाराज होकर सुल्तान ने घर छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें:- नाबालिग ने मामा पर लगाए आरोप, डेढ साल से कर रहा था रेप

रेप करने में सफल नहीं हुआ तो कर दी महिला की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 4:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...