Home /News /haryana /

फरीदाबाद: मौलाना पर महिलाओं को गलत दवा देने का आरोप, भीड़ ने मजार को किया क्षतिग्रस्त

फरीदाबाद: मौलाना पर महिलाओं को गलत दवा देने का आरोप, भीड़ ने मजार को किया क्षतिग्रस्त

पुलिस प्रशासन ने इस मामले में थाना शहर प्रभारी को तुरंत प्रभाव से बदल दिया है और सतीश कुमार के स्थान पर सत्यभान को नया थाना प्रभारी बनाया गया है.  (सांकेतिक फोटो)

पुलिस प्रशासन ने इस मामले में थाना शहर प्रभारी को तुरंत प्रभाव से बदल दिया है और सतीश कुमार के स्थान पर सत्यभान को नया थाना प्रभारी बनाया गया है. (सांकेतिक फोटो)

Faridabad News: फरीदाबाद के पुलिस उपायुक्त जयबीर राठी ने कहा कि मौलाना ने जो दवाएं दी थीं, उन्हें जांच के लिए भेजा गया है और उसकी रिपोर्ट आने तथा राजस्व रिकॉर्ड की जांच करने के बाद ही मजार के संबंध में कार्रवाई की जाएगी. प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई किए जाने से पहले ही कथित रूप से धार्मिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार की रात मजार को क्षतिग्रस्त कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले (Faridabad District) में एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि यहां पर असामाजिक तत्वों द्वारा कथित रूप से एक मजार को क्षतिग्रस्त (Tomb Damaged) किया गया है. वहीं, इसकी खबर फैलते ही इलाके में स्थिति तनावपूर्ण हो गयी है. पुलिस ने इसके मद्देनजर यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बल्लभगढ़ पंचायत भवन के प्रांगण में स्थित मजार को कथित रूप से हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार देर रात क्षतिग्रस्त कर दिया.

    पुलिस प्रशासन ने इस मामले में थाना शहर प्रभारी को तुरंत प्रभाव से बदल दिया है और सतीश कुमार के स्थान पर सत्यभान को नया थाना प्रभारी बनाया गया है. गौरतलब है कि कुछ हिंदूवादी संगठनों ने मजार के मौलाना पर महिलाओं को गलत दवा देने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था और उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसडीएम कार्यालय पर धरना भी दिया था.

    मंगलवार की रात मजार को क्षतिग्रस्त कर दिया
    इस संबंध में फरीदाबाद के पुलिस उपायुक्त जयबीर राठी ने कहा था कि मौलाना द्वारा दी जा रही दवाओं को जांच के लिए भेजा गया है और उसकी रिपोर्ट आने तथा राजस्व रिकॉर्ड की जांच करने के बाद ही मजार के संबंध में कार्रवाई की जाएगी. लेकिन प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई किए जाने से पहले ही कथित रूप से हिंदुवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मंगवलार की रात मजार को क्षतिग्रस्त कर दिया.

    जिला प्रशासन के पास पहुंच गए थे
    बता दें कि इससे पहले पिछले गुरुग्राम में सार्वजनिक स्थानों पर नमाज पढ़ने को लेकर हिन्दू संगठनों ने विरोध दर्ज कराया था. दरअसल, बीते 3 महीनों से पहले गुरुग्राम के सेक्टर 47 और उसके बाद सेक्टर 12 में चिन्हित जगहों पर हो रही खुले में नमाज़ को लेकर विरोध हुआ था. इसके बाद तीन दर्जन लोगों के खिलाफ खुले में नमाज के विरोध को लेकर मामला तक दर्ज किया गया था. लेकिन जैसे ही अमित शाह का बयान खुले में नमाज को लेकर सामने आया. वैसे ही संयुक्त संघर्ष समिति, विश्व हिंदू परिषद समेत कई हिन्दू संगठन खुल कर खुले में नमाज़ के विरोध में एकजुट हो जिला प्रशासन के पास पहुंच गए थे.

    Tags: Faridabad News, Haryana news, Hindu, Muslim

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर