फरीदाबाद: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां की मौत, बेटा घायल
Faridabad News in Hindi

फरीदाबाद: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां की मौत, बेटा घायल
फरीदाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा

टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला ट्रक के नीचे आ गई और उसकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई. इस टक्कर में बेटे को भी गंभीर चोटें आई हैं जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 9:22 AM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में लगातार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. ताजा मामला फरीदाबाद बाईपास रोड पर जाजरू गांव के पास का है, जहां पर एक बाइक पर सवार होकर जा रहे मां और बेटे को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसके चलते मां की मौके पर मौत (Death) हो गई और बेटे को गंभीर चोट आई हैं.

बेटे का प्राइवेट अस्पताल में चल रहा इलाज

घायल बेटे को इलाज के लिए फरीदाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि रविवार को दिल्ली की ओर से बाइक पर सवार होकर मां बेटे फरीदाबाद में अपने गांव बहादुरपुर जा रहे थे कि तभी पीछे से ही आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी.



ट्रक के नीचे आ गई मां
टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला ट्रक के नीचे आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.  इस टक्कर में बेटे को भी गंभीर चोटें आई हैं जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है. मौके पर चश्मदीद की माने तो हादसा उनके सामने हुआ जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और उन्होंने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने कही ये बात

वहीं मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया की उन्हें सूचना मिली थी कि फरीदाबाद बाईपास रोड पर जाजरू गांव के पास एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी है. सूचना मिलते ही वो मौके पर पहुंचे और आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं उन्होंने बताया की इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसका बेटा घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज