फरीदाबाद में ड्यूटी पर तैनात नगर निगम कर्मचारी की गोली मारकर हत्या
Faridabad News in Hindi

फरीदाबाद में ड्यूटी पर तैनात नगर निगम कर्मचारी की गोली मारकर हत्या
मोहित की फाइल फोटो

मोहित दो बहनो का एकलौता भाई था. मृतक मोहित गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर नगर निगम के ट्यूबेल पर ऑपरेटर की नौकरी पर तैनात था.

  • Share this:
फरीदाबाद में बदमाशों ने फिर एक युवक को गोली मारकर उतारा मौत के घाट दिया. घटना देर रात करीब साढ़े 11 बजे की है. मृतक युवक नगर निगम में ट्यूबवेल ऑपरेटर का काम करता था. देर रात भी वो अपनी ड्यूटी पर तैनात था. उसी समय बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर युवक की हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भेजा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है जिन्हे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मोहित दो बहनो का एकलौता भाई था. मृतक मोहित गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर नगर निगम के ट्यूबेल पर ऑपरेटर की नौकरी पर तैनात था और देर रात अपने साथी के साथ वह ट्यूबेल पर सो रहा था. परिजनों की माने तो उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और देर रात जब वह ड्यूटी पर तैनात था तो कुछ अज्ञात लोग आए और मोहित को गोलियां मारी जिसमें मोहित की मौत हो गई.

उन्होंने पुलिस में शिकायत कर दी है लेकिन आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. मृतक के दादा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. मृतक के दादा का कहना है कि वह गांव के पूर्व सरपंच भी रहे हैं लेकिन उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.



वहीं थाना छायंसा के एसएचओ राजवीर ने बताया की गांव घरौंडा निवासी मोहित ट्यूबवेल ऑपरेटर का काम करता था. देर रात किसी अज्ञात लोगों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उसका एक साथी भी मौके पर था जिसने घर जाकर सूचना दी. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज