होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः 28 मामलों में आरोपी गोविंदा की हत्या, बदमाशों ने सिर पर मारी गोलियां, अस्पताल में मौत

हरियाणाः 28 मामलों में आरोपी गोविंदा की हत्या, बदमाशों ने सिर पर मारी गोलियां, अस्पताल में मौत

गांव पृथला में संदीप उर्फ गोविंदा नाम शक्स पर बीती रात सवा आठ बजे गोली चलाई गई.

गांव पृथला में संदीप उर्फ गोविंदा नाम शक्स पर बीती रात सवा आठ बजे गोली चलाई गई.

Murder in Faridabad: उधर, नूंह जिले के तावडू उपमंडल की सीमा में कुंडली - मानेसर - पलवल एक्सप्रेस वे से सात दिन पहले लाप ...अधिक पढ़ें

    अनिल राठी

    फरीदाबाद. फरीदाबाद में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. पूरा शहर बरसाती पानी में डूबा होने के बावजूद अपराधियों को चैन नहीं है. ताजा मामला गांव पृथला से सामने आया है, जहां गांव पृथला में संदीप उर्फ गोविंदा नाम शक्स पर बीती रात सवा आठ बजे गोली चलाई गई, जिसमें वह बुरी तरीके से घायल हुआ और उसके सिर में चोट लगी. उसे आनन-फानन में सर्वोदय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के खिलाफ संगीन अपराध के 28 मुकदमें दर्ज थे. फिलहाल पुलिस ने हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

    जानकारी के अनुसार, गांव पृथला में संदीप उर्फ गोविंदा नाम शक्स पर बीती रात सवा आठ बजे गोली चलाई गई. संदीप उर्फ गोविंदा के पिता का नाम शेर सिंह है. गोविंदा सहित दो भाई हैं. गोविंदा की उम्र 35 वर्ष के करीब है और शादीशुदा के साथ-साथ बाल बच्चे भी हैं. फिलहाल अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही जारी है. गोविंदा की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल में रखा है.  एसएचओ दीपचंद ने गोलीकांड की पुष्टि की है औऱ बताया कि युवक की मौत हुई है. पुलिस पड़ताल कर रही है और जल्दी ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

    मेवात में मिला ट्रक चालक का शव

    उधर, नूंह जिले के तावडू उपमंडल की सीमा में कुंडली – मानेसर – पलवल एक्सप्रेस वे से सात दिन पहले लापता ट्रक चालक का शव शनिवार सुबह केएमपी पढेनी फ्लाईओवर के साथ नाले से बरामद हुआ है. संदिग्ध अवस्था मे शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. जानकारी के अनुसार, गत 17 सितंबर की रात रणबीरबास थाना नौगांवा जिला अलवर निवासी ट्रक चालक आसीन सदर थाना सीमा में कुंडली – मानेसर – पलवल एक्सप्रेसवे पर ट्रक खड़ा करने के बाद लापता हो गया था. पुलिस मामले की गहनता से छानबीन में जुट गई है. बताया जा रहा है कि शरीर पर चोट के निशान हैं.

    Tags: Haryana CM, Haryana News Today, Haryana police

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें