लाइव टीवी

फरीदाबाद: बदमाशों ने घर में घुसकर एक ही परिवार के 4 लोगों की चाकू से गोदकर की हत्या

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: November 9, 2019, 7:04 PM IST
फरीदाबाद: बदमाशों ने घर में घुसकर एक ही परिवार के 4 लोगों की चाकू से गोदकर की हत्या
फरीदाबाद में एक ही परिवार के 4 लोगों की चाकू गोदकर हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

फरीदाबाद के सेक्टर 7 में बदमाशों ने एक ही परिवार के 4 लोगों की चाकूओं से गोदकर हत्या (murder) कर दी. साथ ही बदमाशों ने हत्या के दौरान घर में मौजूद कुत्ते (Dog) को एक कमरे में बंद कर दिया.

  • Share this:
फरीदाबाद. दिल्ली से सटे फरीदाबाद (Faridabad) में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां सेक्टर 7 में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई. बदमाशों ने पहले घर में मौजूद कुत्ते (Dog) को एक कमरे में बंद किया और इस दिलदहला देनी वाली वारदात को अंजाम दिया. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस (Police) को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

आरोपियों ने हत्या के दौरान घर में मौजूद कुत्ते को कमरे में किया बंद

घटना जिले के सेक्टर 7 की है. जानकारी के अनुसार डॉ. प्रवीण मेहंदीरत्ता घर में अपनी पत्नी भारती और अपने बेटे दर्पण के साथ रहते थे. शुक्रवार शाम को उनकी बेटी प्रियंका अपने पति सौरभ के साथ अपने मां-बाप से मिलने पहुंची थी और बेटा गुरुग्राम में नौकरी करने गया था. पड़ोसियों की माने दोपहर तक जब डॉक्टर प्रवीण के घर का दरवाजा नहीं खोला और बार-बार घर से कुत्ते के भौंकने की आवाज आती रही तो लोगों ने उनके बेटे को फोन करके इसकी सूचना दी.

फरीदाबाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की
फरीदाबाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की


पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आस-पास के सीसीटीवी को खंगाला

सूचना मिलने पर बेटे के घर आने के बाद मामले का खुलासा हुआ. घर में डॉक्टर का शव एक कमरे में पड़ा हुआ था, जबकि पत्नी का शव दूसरे कमरे में था. वहीं बेटी और दामाद का शव एक अन्य कमरे मिला. बता दें कि चारों की हत्या चाकूओं से गोदकर की गई है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे का खंगालना शुरू किया. फिलहाल क्राइम ब्रांच की टीमों के जरिए मामले को जल्द सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- CM मनोहर लाल ने किया ट्वीट- SC के फैसले से देश का सामाजिक ताना-बाना होगा मजबूत
Loading...

यह भी पढ़ें- यमुनानगर: ढाबे में शराब पीने से रोका तो नशे में धुत युवकों ने किया हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 5:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...