फरीदाबाद: घर में घुसकर महिला की तेजधार हथियार से हत्या, आरोपी फरार
Faridabad News in Hindi

फरीदाबाद: घर में घुसकर महिला की तेजधार हथियार से हत्या, आरोपी फरार
फरीदाबाद में महिला की हत्या

पुलिस (Police) का दावा है कि उन्हें आसपास के इलाके से सीसीटीवी (CCTV) फुटेज मिली है जिसके आधार पर वह आरोपियों की पहचान कर चुके हैं

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां आदर्श नगर में घर में घुसकर एक महिला की तेज धार हथियार से हत्या (Murder) कर दी गई. मामला फरीदाबाद के बल्लभगढ़ का है जहां इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई . फिलहाल पुलिस  मामले की जांच की बात कह रही है.  पुलिस (Police) का दावा है  कि वह जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाब होगी.

हत्या का ये मामला बल्लभगढ़ के थाना आदर्श नगर इलाके का है, जहां देर रात घर में घुसकर बेखौफ अज्ञात बदमाशों ने महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. दरअसल 22 साल की भारती की शादी हो चुकी थी और वह दो-तीन दिन पहले ही अपने मां-बाप के पास रहने के लिए आई थी.

बहनों के साथ सो रही थी मृतका



परिजनों की माने तो देर रात को अज्ञात बदमाशों ने उसकी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी. परिजनों की माने तो देर रात  महिला अपनी तीन बहनो के साथ सो रही थी, तभी तीन युवक घर में घुस आए और बाकी दो बहनों का मुंह बंद कर महिला की तेज हथियार से गला काट कर हत्या कर दी.  मामले का खुलासा वहां से आरोपियों के हत्या कर भागने के बाद हुआ. जब परिजनों ने शोर मचाया उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.
आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रही पुलिस

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी. पुलिस का दावा है  कि उन्हें आसपास के इलाके से सीसीटीवी फुटेज मिली है जिसके आधार पर वह आरोपियों की पहचान कर चुके हैं और जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading