NEET Result 2019: फरीदाबाद के स्वास्तिक भाटिया को मिला चौथा स्थान, छोटा भाई भी हुआ पास

NEET की परीक्षा में फरीदाबाद के स्वास्तिक भाटिया ने पूरे देश में चौथा स्थान प्राप्त किया है, 15 लाख से ज्यादा परीक्षार्थियों के बीच में से फरीदाबाद के स्वास्तिक भाटिया ने टॉप 5 में जगह बना कर अपने और अपने शहर का ही नहीं बल्कि देश में हरियाणा का भी नाम रोशन किया है.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: June 5, 2019, 7:24 PM IST
NEET Result 2019: फरीदाबाद के स्वास्तिक भाटिया को मिला चौथा स्थान, छोटा भाई भी हुआ पास
स्वास्टिक भाटिका और उनका भाई
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: June 5, 2019, 7:24 PM IST
अगर पिता के सपनों को उनके बेटे पूरा करें उससे बड़ी गर्व की बात उस पिता के लिए क्या हो सकती है ऐसा ही फरीदाबाद में देखने को मिला जहां स्वास्तिक भाटिया ने NEET के एग्जाम में देश के अंदर चौथा स्थान प्राप्त करके अपने परिवार का ही नहीं पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है. खुशी की बात तो यह भी है कि दोनों भाइयों ने एक साथ नीट का एग्जाम दिया था और दोनों ही भाई इस परीक्षा में पास हो गए.

इस खुशी में परिजनों ने मिठाई खिलाकर बच्चों को बधाई दी. इन दोनों बच्चों के पिता की मानें तो वह पेशे से डॉक्टर हैं उनका सपना था कि उनके बच्चे एमबीबीएस डॉक्टर बनकर समाज की सेवा करें आज उन्हें खुशी है कि उनके दोनों बच्चों ने नीट की परीक्षा पास कर ली है.

वहीं 15 लाख परीक्षार्थियों में से चौथे स्थान पर बाजी मारने वाले स्वास्तिक भाटिया ने बताया कि उन्होंने इस परीक्षा को पास करने के लिए बहुत मेहनत की है, जिसमें उनके टीचर और परिजनों का विशेष साथ रहा है. उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उनकी परीक्षा का परिणाम इतना अच्छा निकलेगा वह अपने इस परीक्षा के परिणाम से खुश हैं और अब आगे एमबीबीएस करके डॉक्टर बनना चाहते हैं. वहीं देश के टॉप 5 में जगह बनाने वाले स्वास्तिक भाटिया के छोटे भाई ने भी इस परीक्षा को पास किया है और उनका सपना भी अपने भाई की तरह डॉक्टर बनने का है.

ये भी पढ़ें-

रोहतक में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

दुकान में शराब पीने से मना किया तो लाठी से पीट-पीट कर मार डाला

फरीदाबाद में चलती कार बनी 'आग का गोला', बाल-बाल बचा परिवार
First published: June 5, 2019, 7:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...