नवजात बच्ची को दूध की जगह पिलाया चाय और कॉफी, हुई मौत!

डॉक्टर ने बताया कि फरीदाबाद निवासी सपना की तीन दिन की नवजात बच्ची थी. वह जन्म के बाद से ही उसे चाय, कॉफी, दही, दूध आदि पिला रही थी. इंफेक्शन होने की वजह से बच्ची को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी.

News18 Haryana
Updated: July 26, 2019, 8:14 PM IST
नवजात बच्ची को दूध की जगह पिलाया चाय और कॉफी, हुई मौत!
दूध की जगह पिलाया चाय-कॉफी, नवजात की हुई मौत ( फाइल फोटो)
News18 Haryana
Updated: July 26, 2019, 8:14 PM IST
हरियाणा के फरीदाबाद में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. यहां जाने-अनजाने में एक नवजात को चाय पिला दी गई, जिसकी वजह से उसकी जान चली गई. चाय पिलाने की वजह से उसके फेफड़े में इंफेक्शन हो गया था. परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टर ने दिल्ली रेफर कर दिया. किसी वजह से परिजन नवजात को दिल्ली नहीं ले जा पाए और उसकी मौत हो गई.

बच्ची को परिजनों की ओर से चाय, पानी, दही आदि सभी चीजें पिलाई जा रही थीं. जिसकी वजह से उसके फेफड़े में इंफेक्शन हो गया था. नवभारत टाइम्स में छपी खबर के अनुसार डॉक्टर ने बताया कि फरीदाबाद निवासी सपना की तीन दिन की नवजात बच्ची थी. वह जन्म के बाद से ही उसे चाय, कॉफी, दही, दूध आदि पिला रही थी.

सांस लेने में हो रही थी परेशानी

इंफेक्शन होने की वजह से बच्ची को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. जिसके बाद इलाज के लिए उसे तुरंत बीके अस्पताल की पहली मंजिल पर नीकू वार्ड में लाया गया. जहां करीब 24 घंटे तक उसे रखा गया और इलाज दिया गया. हालत में सुधार न होता देख दिल्ली जाने की सलाह दी गई. लेकिन, परिजन बच्ची को दिल्ली नहीं ले गए. इसके बाद बुधवार सुबह नीकू वार्ड में ही उसकी मौत हो गई.

ये भी पढे़ं- बिजली चोरी करते पकड़ाया कांग्रेस IT सेल का जिलाध्यक्ष, 20 हजार का जुर्माना

ये भी पढ़ें - S.P ऑफिस के बाहर शख्स ने की सुसाइड अटेम्प्ट, काटी नसें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 6:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...