Home /News /haryana /

फरीदाबादः ससुरालियों की मारपीट से तंग विवाहिता ने मायके में आकर की आत्महत्या, दहेज हत्या का केस दर्ज

फरीदाबादः ससुरालियों की मारपीट से तंग विवाहिता ने मायके में आकर की आत्महत्या, दहेज हत्या का केस दर्ज

फरीदाबाद में नवविवाहिता ने की आत्महत्या

फरीदाबाद में नवविवाहिता ने की आत्महत्या

Suicide in Faridabad: घटना डेढ़ माह पुरानी है, जब ससुरालियों की मारपीट और प्रताड़ना से तंग आकर एक नवविवाहिता ने मायके आकर आत्महत्या कर ली थी. उसके पास से सुसाइड नोट भी मिला था. अब जाकर पुलिस ने डेढ़ महीने बाद ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

अधिक पढ़ें ...

    फरीदाबाद. मुल्क में कानून की कछुआ चाल का अंदाजा आप हरियाणा के फरीदाबाद जिले में डेढ़ महीने पहले हुई खुदकुशी की घटना से लगा सकते है, जहां एक नवविवाहिता ने दहेज के लिए सताने के आरोपियों की प्रताड़ना और मारपीट से तंग आकर उसने अपने मायके आकर फांसी लगा ली थी. आत्महत्या (Suicide) करने से पहले उसने परिजनों के नाम एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसकी मौत के लिए ससुरालियों को जिम्मेदार ठहराया है. इस मामले में पुलिस ने अब जाकर ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

    नवविवाहिता नैना की शादी 4 महीने पहले बल्लभगढ़ की संजय कॉलोनी में रहने वाले युवक के साथ हुई थी. नैना का परिवार भी संजय कॉलोनी में रहता है और उसके ससुराल वाले भी संजय कॉलोनी में रहते हैं. बताया जाता है कि एक प्लॉट और 50000 रुपए की मांग को लेकर उसके ससुराल में उसे कई बार खूब पीटा गया और दहेज की मांग की.

    एक सुसाइड नोट छोड़ा
    नैना की बहन प्रीति की मानें तो करीब डेढ़ महीने पहले बुरी तरह बेरहमी से उसकी बहन नैना को पीटकर उसके ससुराल वाले उनके घर छोड़ कर चले गए. घर पहुंचकर नैना ने फांसी से लटक कर अपनी जान दे दी और जान देने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा, जिसमें उसने उसके साथ हुई ज्यादतियों के बारे में बताया और आत्महत्या करने का कारण भी बताएं.

    डेढ़ महीने बाद ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज
    बहन की मानें तो जब उसकी बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या की तो परिवार के लोगों ने देखा कि उसके शरीर पर चोट के काफी निशान है जो ससुरालियों द्वारा मारपीट करने से आए थे. प्रीति की मानें तो पुलिस ने डेढ़ महीने बाद ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. अब वे लोग चाहते हैं कि उन सभी लोगों को पुलिस गिरफ्तार करें और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे.

    Tags: Crime News, Haryana police, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर