Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    निकिता हत्याकांड: नीमका जेल में तौसीफ और रेहान की सुरक्षा बढ़ाई

    आरोपी तौसीफ की फोटो
    आरोपी तौसीफ की फोटो

    Nikita Murder Case: जेल में तौसीफ और रेहान की सुरक्षा व्यवस्था पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 3, 2020, 10:23 AM IST
    • Share this:
    फरीदाबाद. निकिता हत्याकांड (Nikita Murder Case) के तीनों आरोपियों की नीमका जेल में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. तीनों आरोपियों को कोविड-19 के नियमों के चलते स्पेशल सेल (Special cell) में बंद किया गया है. क्वारंटीन करने के चलते अभी तीनों किसी से मुलाकात नहीं कर सकेंगे. सुरक्षा वार्ड के बाहर सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है. बता दें कि निकिता हत्याकांड के तीनों आरोपी तौशिफ, रेहान और अजरु नीमका जेल में हैं.

    बता दें कि निकिता तोमर हत्याकांड के बाद लगातार हो रहे हंगामे व विरोध के बीच नीमका जेल में बंद हत्यारोपी तौसीफ और रेहान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जिस बैरक में उन्हें रखा गया है, उसके अन्य बंदियों पर नजर रखी जा रही है. साथ ही, बैरक के बाहर स्थायी तौर पर वार्डन तैनात कर दिए गए हैं. हत्यारोपी तौसीफ ने न्यायालय में पहली सुनवाई के दौरान ही खुद को नीमका जेल में असुरक्षित बताकर गुरुग्राम की भोंडसी जेल शिफ्ट करने की मांग उठाई थी.

    तौसीफ और रेहान पर नजर रख रहे वार्डन



    रविवार को बल्लभगढ़ के दशहरा मैदान में हुई महापंचायत के दौरान उपद्रव और खूफिया विभाग की नाकामी के बाद जेल प्रशासन किसी तरह की चूक नहीं चाहता. जेल में तौसीफ और रेहान की सुरक्षा व्यवस्था पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है. विभाग नहीं चाहता कि विवादित मामले में उनकी तरफ से कोई भी चूक या कमी हो. इसके लिए बैरक के सामने अलग से वार्डन लगाए गए हैं. वे तौसीफ और रेहान पर नजर रख रहे हैं.
    सुरक्षा को लेकर बरती जा रही सावधानी

    इसके साथ यह भी सुनिश्चित किया जा रहा है कि उनकी बैरक में कोई कुख्यात बंदी तो नहीं है. नीमका जेल के डिप्टी सुपरिंटेंडेंट रमेश कुमार ने कहा कि जेल में सुरक्षा मानकों का पूरी तरह पालन किया जा रहा है. यहां किसी बंदी को कोई खतरा नहीं है. तौसीफ ने सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए थे और मामला काफी विवादित भी है, इसलिए उसकी और रेहान की सुरक्षा को लेकर ज्यादा सावधानी बरती जा रही है. बैरक के बाहर अतिरिक्त वार्डन लगाए गए हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज