Nikita Tomar Murder Case: निकिता हत्याकांड में कोर्ट आज सुनाएगी फैसला, पिता बोले- आरोपियों को हो फांसी

निकिता हत्याकांड में बुधवार को फैसला, तौसीफ, रेहान और अजहरुद्दीन पर है आरोप- फाइल फोटो

निकिता हत्याकांड में बुधवार को फैसला, तौसीफ, रेहान और अजहरुद्दीन पर है आरोप- फाइल फोटो

Nikita Tomar Murder Case: फरीदाबाद के चर्चित निकिता तोमर हत्याकांड केस में अदालत की सुनवाई पूरी हो गई है और अब फैसले की घड़ी नजदीक है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 12:48 PM IST
  • Share this:
फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद के चर्चित निकिता तोमर हत्याकांड केस (Nikita Tomar Murder Case) में अदालत की सुनवाई पूरी हो चुकी है और बुधवार को इस केस में स्थानीय अदालत (Court) अपना फैसला सुना सकती है. कोर्ट इसमें अब तय करेगी कि निकिता की हत्या में जिन 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था वो दोषी हैं या नहीं. इस मामले में निकिता के पिता ने न्यूज़ 18 इंडिया से कहा कि वह सभी आरोपियों के लिए फांसी चाहते हैं और उन्हें उम्मीद है कि अदालत सभी को मौत की सजा ही देगी.

बता दें कि 26 अक्टूबर 2020 को हरियाणा के बल्लभगढ़ में निकिता तोमर की कॉलेज के बाहर गोली मारकर हत्या की गई थी. उस समय निकिता अपना एग्जाम का पेपर खत्म करके लौट रही थी, तभी आरोपी तौसीफ ने पहले उसे गाड़ी में बिठाने के लिए खींचा था और मना करने पर गोली मारी थी. दूसरा आरोपी रेहान भी साथ में मौजूद था. आरोप है कि तौसीफ को अजरुद्दीन ने हथियार दिया था. इस मामले में तकरीबन 55 गवाह पेश किए गए थे, जिनमें 2 बचाव पक्ष की तरफ से था.

कोर्ट में बहस पूरी

बता दें कि बहुचर्चित निकिता हत्याकांड में बहस पूरी हो गई. बुधवार को अदालत फैसला सुनाएगी. बीते 26 अक्टूबर को हुए निकिता हत्याकांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में चल रही है. घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद होने के बाद पुलिस ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की थी. अब इस मामले में इंसाफ की घड़ी आ गई है.
यह है मामला

गौरतलब है कि निकिता तोमर बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी. 26 अक्टूबर को उसे उस समय आई-10 कार से किडनैप करने की कोशिश की गई थी, जब वह बल्लबगढ़ में अग्रवाल कॉलेज से फाइनल एग्जाम देकर बाहर निकल रही थी. जब निकिता ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे गोली मार दी. इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत ही गई. यह पूरी घटना कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने इस मामले में जांच के दौरान तीन आरिपियों को गिरफ्तार किया था, जिसमें तौसीफ, रेहान और अजहरुद्दीन शामिल थे. इस मामले में करीब 55 गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं. जाने के बाद अदालत 24 मार्च को इस मामले में फैंसला सुना सकती है.

निकिता के साथ 12वीं क्लास तक पढ़ा था तौसीफ



निकिता हत्याकांड में आरोपी तौसीफ, रेहान और अजहरुद्दीन पर आने वाले फैसले पर सभी की नजर टिकी है. बल्लभगढ़ में पिछले साल 26 अक्तूबर को निकिता की उसके कॉलेज के बाहर गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. तौसीफ नामक युवक पर निकिता को गोली मारने का आरोप था. इस मामले में पुलिस ने तौसीफ के दोस्त रेहान को भी गिरफ्तार किया था. तौसीफ निकिता के साथ 12वीं क्लास तक पढ़ा था. उसपर आरोप था कि 2018 में भी उसने निकित का अपहरण किया था, लेकिन बाद में निकिता के परिवार ने समझौता होने के बाद शिकायत वापस ले ली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज