होम /न्यूज /हरियाणा /फरीदाबाद में 9 साल की बच्ची से रेप, बहादुरगढ़ में महिला से दुष्कर्म की कोशिश, दांत से काटा, पीड़ित गंभीर

फरीदाबाद में 9 साल की बच्ची से रेप, बहादुरगढ़ में महिला से दुष्कर्म की कोशिश, दांत से काटा, पीड़ित गंभीर

के फरीदाबाद जिले में एक नौ साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. ब

के फरीदाबाद जिले में एक नौ साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. ब

Rape Cases in Haryana: बहादुरगढ़ में अकेली रह रही एक महिला के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है. विरोध करने पर आरो ...अधिक पढ़ें

अनिल राठी/प्रदीप धनखड़

फरीदाबाद/बहादुरगढ़. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक नौ साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल, आरोपी फरार है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, 9 साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने  बलात्कार किया है. खास बात ये है कि  डेढ़ महीने पहले ही फरीदाबाद की 11 साल की एक मासूम की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी, जिसका आरोपी अभी भी फरार है.

रेप के बाद बच्ची की तबीयत खराब हो गई और वह चलने में भी असमर्थ है. बच्ची को फरीदाबाद को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बच्ची के पिता के मुताबिक, वह घर पर नहीं थे और तभी उनके पड़ोस में रहने वाले आकाश नाम का युवक मासूम बच्ची को खाने पीने की चीज दिलाने के लिए बहला फुसला कर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. बाद में उसे घर छोड़कर चला गया. बच्ची की खराब हालत देखकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस को शिकायत दी गई है.

मोनिका, एसीपी, महिला थाना  ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बहादुरगढ़ में गंभीर महिला अस्पताल में भर्ती

उधर, बहादुरगढ़ में अकेली रह रही एक महिला के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है. विरोध करने पर आरोपी में महिला के चेहरे को दांत से काटकर नोच डाला और शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गया. वारदात रात के समय हुई. बहादुरगढ़ के सांखोल गांव में यूपी के इलाहाबाद से 2 दिन पहले ही एक महिला रहने के लिए आई है. रात के समय जब वह अपने किराए के कमरे में सो रही थी तो उसी दौरान पड़ोसी युवक नशे की हालत में उसके कमरे में घुस आया और उसके साथ रेप की कोशिश की. महिला ने जब विरोध करने की कोशिश की तो आरोपी ने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी और बाद में महिला के गाल पर दांत से काट कर उसे नोच डाला, जिसके बाद महिला दर्द से चिल्लाने लगी, तो आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ. महिला को स्थानीय अस्पताल से पीजीआई रेफर किया गया है.

Tags: 13 year old teenager raped, Haryana police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें