• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • म्यूजिक सिस्टम बजाने से रोका तो सिरफिरे ने मार दी गोली, पुलिस पर भी की फायरिंग

म्यूजिक सिस्टम बजाने से रोका तो सिरफिरे ने मार दी गोली, पुलिस पर भी की फायरिंग

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आरोपी अमित ने पुलिस पर भी देसी तमंचे से फायरिंग कर दी

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आरोपी अमित ने पुलिस पर भी देसी तमंचे से फायरिंग कर दी

इसकी सूचना मिलने पर पुलिस जब आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची तो उसने पुलिसकर्मियों पर भी फायरिंग कर दी. इसके बाद उसने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) में तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम (Music System) चलाने से रोकने की कीमत एक व्यक्ति को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है. साउंड सिस्टम चलाने से रोकने से नाराज युवक ने अपने पड़ोसी को गोली मार दी जिससे उनकी मौत (Murder) हो गई. यही नहीं इसकी सूचना मिलने पर पुलिस जब आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची तो उसने पुलिसकर्मियों पर भी फायरिंग कर दी. इसके बाद उसने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया.

दबंगई की यह घटना बीते 20 जून की है. अमित नाम के आरोपी ने मामूली बात पर अपने पड़ोसी की गोली मार कर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक आदर्श नगर में रहने वाले अमित ने अपने पड़ोसी हरीश कुमार को केवल इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसने इसे तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम बजाने पर टोक दिया था. सिरफिरे अमित को उसकी बात नागवार गुजरी और उसने आव देखा न ताव तमंचा निकाल कर उसे गोली मार दी. बुरी तरह जख्मी हरीश कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई.

एसीपी धारणा यादव के मुताबिक पुलिस जब आरोपी को पकड़ने के लिए मौके पर पहुंची तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी और वहां से फरार होने की कोशिश की. गनीमत रही की पुलिस को गोली नहीं लगी. पुलिस के मुताबिक भागते समय आरोपी गिर पड़ा जिसके बाद पुलिस ने उसे दौड़ कर पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से एक देशी तमंचा बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे पूछताछ के लिए रिमांड पर भेज दिया गया है. आरोपी के खिलाफ फरीदाबाद के कई थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज