Haryana : तनख्वाह पर नर्स ने बैंक लोन लेने से किया इनकार तो पति ने तोड़ दिए दांत
Faridabad News in Hindi

Haryana : तनख्वाह पर नर्स ने बैंक लोन लेने से किया इनकार तो पति ने तोड़ दिए दांत
सोहना में पत्नी ने बैंक लोन लेने से किया इनकार तो पति ने तोड़ डाले उसके दांत. (सांकेतिक तस्वीर)

पत्नी ने अपनी तनख्वाह (Salary) पर लोन (Loan) लेने से इनकार कर दिया था. यह बात उसके पति को इतनी नागवार गुजरी कि उसने गुस्से में घूसा मारकर अपनी पत्नी के दांत तोड़ दिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 5:15 PM IST
  • Share this:
संजय राघव

सोहना. सोहना (Sohna) में महिला के खिलाफ किए गए अपराध (Crime against women) का एक मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर इतने वार किए कि उसके दांत टूट गए. यह हमला इसलिए किया कि पत्नी ने अपनी तनख्वाह (Salary) पर बैंक लोन (Bank Loan) लेने से इनकार कर दिया था. यह बात उसके पति को इतनी नागवार गुजरी कि उसने गुस्से में घूसा मारकर अपनी पत्नी के दांत तोड़ दिए. पीड़ित महिला सोहना के नागरिक अस्पताल में नर्स के पद पर तैनात हैं. उनका पति महेंद्रगढ़ (Mahendragarh) में रहता रहता है. काफी समय से पति-पत्नी में झगड़ा चल रहा था. पत्नी का आरोप है कि दहेज के लिए उनके पति व सास-ससुर प्रताड़ित करते हैं. सोहना पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज (FIR) कर लिया है, लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार नहीं



जानकारी के अनुसार सोहना के नागरिक अस्पताल की पीड़ित स्टाफ नर्स ने बताया कि 12 दिसंबर 2008 को उनकी शादी महेंद्रगढ़ के गांव नांगल सिरोही के रहनेवाले कवर सिंह के साथ हुई थी. शादी के रोज से ही उसके ससुराल वाले मिले दान-दहेज से संतुष्ट नहीं थे. इस बात को लेकर उनके पति व सास-ससुर हमेशा झगड़ा करते थे. उनके पति कंवर सिंह टेंट का काम करते हैं व पीड़िता सोहना नागरिक अस्पताल में नर्स के पद पर तैनात हैं. महिला के एक बेटा व बेटी हैं, जिनके साथ वह सोहना रहती हैं. महिला ने बताया कि उनका पति सोहना उनके क्वार्टर पर आया व उसने आकर उनसे उनकी तनख्वाह पर लोन लेने का दबाव बनाया. जब पत्नी ने इस बात से इनकार कर दिया तो उसने उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी. पति ने उनके मुंह पर पर घूसे मारे. पति द्वारा किए गए इस हमले में पत्नी के दांत टूट गए. थाना प्रभारी अरविंद ने बताया कि इस मामले में पीड़िता के बयान पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading