Home /News /haryana /

फरीदाबाद: बर्थडे के अगले दिन युवक ने फांसी लगा की आत्महत्या, 1 साल पहले पिता ने भी किया था सुसाइड

फरीदाबाद: बर्थडे के अगले दिन युवक ने फांसी लगा की आत्महत्या, 1 साल पहले पिता ने भी किया था सुसाइड

फरीदाबाद में युवक ने की आत्महत्या

फरीदाबाद में युवक ने की आत्महत्या

Suicide in Faridabad: 2 साल पहले ही मृतक युवक की शादी हुई थी. पड़ोसियों ने सुबह घर का दरवाजा खुला देख कर अंदर जाकर देखा कि युवक गले में फंदा लगाकर मृत लटका हुआ है.

    फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 22 वर्षीय युवक ने फांसी का फंदा लगाकर कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. ये मामला जिले की भारत कॉलोनी का है. जहां जन्मदिन (Birthday) के अगल ही दिन 22 साल के युवक ने अपने ही घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. एक साल पहले यानि वर्ष 2020 में युवक के पिता ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या की थी.

    बता दें कि मृतक युवक ने एक दिन पहले ही अपना जन्मदिन मनाया था. 2 साल पहले ही मृतक युवक की शादी हुई थी. पड़ोसियों ने सुबह घर का दरवाजा खुला देख कर अंदर जाकर देखा कि युवक गले में फंदा लगाकर मृत लटका हुआ है. उसी वक्त पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया. वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

    शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

    पुलिस ने मृतक युवक के शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. पुलिस की तरफ से मिली जानकारी में पुलिस ने बताया कि मृतक युवक के परिवार वालों को इस घटना की सूचना दे दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. युवक ने सुसाइड क्यों किया अभी इसका पता नहीं चल पाया है.

    एक दिन पहले मनाया बर्थडे

    पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही पता चल जाएगा कि युवक ने आत्महत्या क्यों की है. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. उनके पहुंचने पर उनसे पूछताछ की जाएगी. वहीं पड़ोसियों का कहना है कि युवक ने पिछले कल ही अपने जन्मदिन की पार्टी की थी.

    Tags: Crime News, Haryana police, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर