बल्‍लभगढ़: परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की हत्या करने वाला युवक गिरफ्तार

फरीदाबाद में कॉलेज की छात्रा की हत्या
फरीदाबाद में कॉलेज की छात्रा की हत्या

Faridabad Murder Case: डीसीपी ने आरोपी तौसीफ की गिरफ्तारी की जानकारी दी. आरोप है कि तौफीक छात्रा निकिता पर जबरन दोस्‍ती करने का दबाव डाल रहा था. इनकार करने पर गोली मार कर हत्‍या कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 2:06 PM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में परीक्षा देकर कॉलेज से लौट रही छात्रा की हत्या (Murder) के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. डीसीपी के मुताबिक आरोपी तौफीक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तौसीफ हरियाणा के मेवात का रहने वाला है. उससे पूछताछ जारी है. बता दें कि कॉलेज से पेपर देकर बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

बता दें कि सोमवार को परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतका का नाम निकिता है और वह बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी. छात्रा बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी.

निकिता जब एग्जाम देकर बाहर निकली तो आई-20 कार पर सवार एक युवक ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की. लड़की ने कार में बैठने से इनकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गया. छात्रा के पिता मूलचंद तोमर मूलरूप से यूपी के हापुड़ के निवासी हैं, लेकिन लंबे समय से यहां सेक्टर-23 के पास रिहायशी सोसायटी में रहते हैं.



छात्रा के साथ पढ़ता था आरोपी
मूलचंद ने बताया कि रोजका मेव निवासी तौफिक नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था. वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था, मगर उसने इससे साफ इनकार कर दिया था. आरोपी ने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था, मगर तब लोकलाज के चलते परिवार ने समझौता कर लिया था.

भाई ने कही ये बात

मृतका के भाई नवीन ने बताया कि सोमवार को निकिता परीक्षा देने के लिए कॉलेज गई थी. मां विजयवती और भाई नवीन कॉलेज के बाहर उसका इंतजार कर रहे थे. शाम करीब 4 बजे वह परीक्षा देकर बाहर आई. कॉलेज गेट से थोड़ा आगे एक आई-20 कार आकर उसके पास रुकी, उसमें से तौसीफ निकला. उसने निकिता को कार में खींचने का प्रयास किया.



मां और भाई को देख चला दी गोली

तौसीफ ने निकिता की मां और भाई को देखा तो कट्टा निकाल कर निकिता पर गोली चला दी, जो उसके कंधे में लगी. मां और भाई ने निकिता को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एसीपी जयवीर राठी ने आरोपियों की तलाश में पुलिस के जुटने की बात कही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज