लाइव टीवी

Coronavirus: खाकी की मदद के लिए आगे आए लोग, पुलिसकर्मियों को खाना खिलाने का लिया प्रण
Faridabad News in Hindi

News18 Haryana
Updated: March 25, 2020, 4:16 PM IST
Coronavirus: खाकी की मदद के लिए आगे आए लोग, पुलिसकर्मियों को खाना खिलाने का लिया प्रण
पुलिसकर्मियों को खाना खिलाते लोग

समाजसेवी (Social Worker) ने बताया कि इस महामारी के बीच उनके साथियों ने प्रण लिया है कि उनकी सेवा में तैनात पुलिसकर्मियों को वह एनआईटी के अंदर भूखा नहीं रहने देंगे.

  • Share this:
फरीदाबाद. पूरे विश्व में फैली कोरोना वायरस (Corornavirus) जैसी महामारी के समय में सेवा देने वाले कोरोना फाइटर (Fighter) पुलिसकर्मियों को भी अब सेवा देने के लिए सामाजिक लोग सड़कों पर उतर आए हैं. एनआईटी फरीदाबाद के शनिदेव मंदिर से जुड़े उन लोगों ने एनआईटी क्षेत्र में तैनात उन पुलिसकर्मियों को खाना खिलाने का प्रण लिया है जो 24 घंटे सड़क पर सेवा दे रहे हैं. इन पुलिसकर्मियों के लिए समाजसेवी सुबह नाश्ता, दोपहर को खाना, शाम को खाना और रात को भी चाय दे रहे हैं.

इस दौरान एक समाजसेवी ने बताया कि इस महामारी के बीच उनके साथियों ने प्रण लिया है कि उनकी सेवा में तैनात पुलिसकर्मियों को वह एनआईटी के अंदर भूखा नहीं रहने देंगे. रोजाना बदल बदल कर नाश्ता और खाना दिया जाएगा. तो वहीं नवरात्रि होने के चलते जो पुलिसकर्मी व्रत पर रहेगा उसे व्रत का खाना भी दिया जाएगा और यह कब तक चलेगा जब तक शहर में रहेगा.

फरीदाबाद में कोरोना का एक मामला आया सामने

फरीदाबाद में कोरोना वायरस से संक्रमित एक 52 वर्षीय महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला 12 मार्च को स्पेन से लौटी थी. बृहस्पतिवार को बुखार आने पर महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. स्पेन से लौटने के बाद महिला 64 स्थानीय लोगों के संपर्क में आई थीं. उन सभी को जिला स्वास्थ्य विभाग ने उनके घरों में एकांतवास में रखा गया है. जिला उपायुक्त यशपाल यादव ने महिला के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की थी.



ये भी पढ़ें- Coronavirus: सांसद किरण खेर ने वेंटिलेटर खरीदने के लिए दिए एक करोड़ रुपये

ये भी पढ़ें- सोनीपत में मिला पहला Corona पॉजिटिव, चार दिन पहले इंग्लैंड से लौटी है छात्रा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 4:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर