फरीदाबाद : टोल प्लाजा बनाए जाने का विरोध, सैकड़ों लोगों ने किया प्रदर्शन

राष्ट्रीय राजमार्ग पर गदपुरी के पास बन रहे टोल टैक्स केंद्र का विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि फरीदाबाद के चारों ओर टोल टैक्सों का जाल बिछा दिया गया है.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: December 7, 2018, 12:45 PM IST
फरीदाबाद : टोल प्लाजा बनाए जाने का विरोध, सैकड़ों लोगों ने किया प्रदर्शन
प्रदर्शन करते लोग
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: December 7, 2018, 12:45 PM IST
फरीदाबाद में राष्ट्रीय राजमार्ग पर बदरपुर बॉर्डर टोल टैक्स से 25 किलोमीटर की दूरी पर एक और टोल टैक्स बनाए जाने का ग्रामीणों ने विरोध किया और सैकड़ों लोगों ने धरना-प्रदर्शन करते हुए इस टोल को हटाने की मांग की. प्रदर्शन के दौरान एक ज्ञापन पलवल के जिला उपायुक्त मनीराम शर्मा को सौंपा गया. ज्ञापन देने से पहले प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे बसपा नेता मनधीर मान ने कहा कि सरकार फरीदाबाद की जनता की जेब में डाका डालने का काम कर रही है.

ज्ञापन देने से पूर्व प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे बसपा नेता मनधीर मान ने कहा कि भाजपा सरकार फरीदाबाद की जनता को टोल टैक्स के रुप में जेबों में डाका डालने का काम कर रही है. उन्होंने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर पर चौतरफा हमला बोलते हुए कहा कि 2014 में चुनावों के दौरान जनता को जजिया कर से मुक्ति दिलाने की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले मंत्री जी आज अपनी सरकार में ही जनता पर नए-नए टैक्सों का बोल लाद रहे है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री इस मुद़्दे पर जनता को राहत देने में पूरी तरह से असफल रहे है.

कैथल में PCR और ट्रक की भिड़ंत, एक पुलिसकर्मी की मौत, 2 घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग पर गदपुरी के पास बन रहे टोल टैक्स केंद्र का विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि फरीदाबाद के चारों ओर टोल टैक्सों का जाल बिछा दिया गया है. जिसके चलते यहां के लोगों को अपने शहर से बाहर जाने व शहर के अंदर आने के लिए जेबें ढीली करनी पड़ती है. बदरपुर बॉर्डर, तमसुरा टोल व अब पृथला टोल बनाकर सरकार लोगों को लूटने का काम कर रही है.

ये भी पढ़ें:-

PHOTOS: सर्दियां गुजारने कुरुक्षेत्र के प्राचीन ब्रह्म सरोवर पहुंचे परिंदे

IG की फोटो लगा फ़र्ज़ी आईडी कार्ड दिखा करना चाहता था टोल क्रॉस, पकड़े जाने पर हुआ फरार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर