Assembly Banner 2021

एग्जाम में पास कराने के नाम पर छात्राओं का शोषण, प्रिंसिपल तक पहुंचा आरोपी का VIDEO

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रिंसिपल को भेजी चिट्ठी में छात्रा ने आरोप लगाया कि कॉलेज में तीन लोगों की तिगड़ी छात्राओं को अपने जाल में फंसाकर उनका शोषण करते हैं

  • Share this:
दिल्ली से सटे फरीदाबाद से एक सरकारी कॉलेज में परीक्षा में पास कराने के नाम पर छात्राओं से शारीरिक शौषण का मामला सामने आया है. आरोप स्टाफ के तीन लोगों पर लगे हैं. एक छात्रा ने चिट्टी लिखकर कॉलेज को प्रिंसिपल को अपनी आपबीती बताई है. छात्रा ने कॉल रिकॉर्डिंग व वीडियो रिकॉर्डिंग भी प्रिंसिपल को सौंपी है. जिसमें आरोपी अन्य छात्राओं के नाम लेते भी सुनाई दे रहे हैं. छात्रा की शिकायत के बाद जांच के आदेश दिए गए हैं.

प्रिंसिपल को भेजी चिट्ठी में छात्रा ने आरोप लगाया कि कॉलेज में तीन लोगों की तिगड़ी छात्राओं को अपने जाल में फंसाकर उनका शोषण करते हैं. छात्रा का कहना कि एडमिशन के दौरान इन लोगों को छात्राओं को फंसाने का सिलसिला शुरू हो जाता है. मदद करने के नाम पर ये छात्राओं के मोबाइल नंबर हासिल कर उनसे बातचीत बढ़ाते हैं और पेपरों में पास कराने का लालच देते हैं. बाकायदा यह कहा जाता है कि तुम्हारा पेपर अलग कमरे में बैठाकर करवाया जाएगा. इसके अवज में शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाया जाता है. फोन पर अश्लील मैसेज भेजे जाते हैं और संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता है.

छात्रा ने प्रिंसिपल को सौंपा वीडियो
छात्रा ने पत्र आरोप लगाए हैं कि इस तिकड़ी में एक असोसिएट प्रफेसर, एक जूनियर लैब असिस्टेंट व एक चपरासी शामिल हैं. इस तिकड़ी का मास्टरमाइंड असोसिएट प्रफेसर को बताया गया है, जबकि सारी डील जूनियर लैब असिस्टेंट करता है. आरोप है कि एग्जाम में पास कराने के एवज में पहले रुपये की बात की जाती है और फिर बाद में धीरे-धीरे शारीरिक संबंधों तक पहुंच जाती है. छात्रा ने इन लोगों का खुलासा करने कि लिए सीक्रेट कैमरे से एक वीडियो बनाया है. जिसमें जूनियर लैब असिस्टेंट अश्लील बातें करता दिखाई दे रहा है. इसके अलावा छात्रा ने एक कॉल रिकॉर्डिंग भी की है.
कॉलेज प्रशासन ने शुरू की जांच


छात्रा ने आरोपियों की वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग प्रिंसिपल को सौंपी है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं, प्रिंसिपल नरेंद्र कुमार का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद से जांच शुरू कर दी गई है. इसके लिए 5 महिला स्टाफ की कमिटी बनाई गई है. प्रिंसिपल का कहना है कि उन्हें करीब 15 दिन पहले शिकायत मिली थी. जैसे ही शिकायत मिली, तुरंत जांच प्रक्रिया शुरू करवा दी.

ये भी पढ़ें-

‘सारा पंजाब कैप्टन दे नाल’ पर चीयर अप करती नजर आईं प्रियंका, वीडियो VIRAL

महिला ने की युवक की पिटाई, छेड़छाड़ का लगाया आरोप

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज